Move to Jagran APP

Delhi Crime: दिनदहाड़े बीच रोड पर बदमाशों ने कार सवार को गोलियों से भूना

दिल्‍ली में बदमाशों ने दिनदहाड़े अपराध को अंजाम दिया। बदमाशों ने कार सवार को गोलियों से भून दिया। यह घटना हसनपुर बस डिपो की लाल बत्‍ती के पास हुई है।

By Prateek KumarEdited By: Published: Sun, 13 Sep 2020 03:54 PM (IST)Updated: Sun, 13 Sep 2020 08:52 PM (IST)
Delhi Crime: दिनदहाड़े बीच रोड पर बदमाशों ने कार सवार को गोलियों से भूना
Delhi Crime: दिनदहाड़े बीच रोड पर बदमाशों ने कार सवार को गोलियों से भूना

नई दिल्ली, शुजाउद्दीन। मधु विहार इलाके में दिनहाड़े बैखोफ नकाबपोश बदमाशों ने बीच रोड पर एक कार सवार को गोलियों से भून दिया। वारदात के वक्त योगेश कुमार अपनी कार से दक्षिणपुरी से आनंद विहार में किसी से मिलने जा रहा था। हसनपुर बस डिपो लाल बत्ती पर जैसे ही उसने अपनी कार रोकी, तभी मोटरसाइकिल सवार चार बदमाशों ने घेर लिया। कार के दोनों ओर से उस पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी। कार सवार की मौके पर ही मौत हो गई। बदमाशों ने एक दर्जन से ज्यादा गोलियां दागी। वारदात के बाद बदमाश हसनपुर गांव की ओर फरार हो गए। ताबड़तोड़ गोलियां की तड़तड़ाहट से सड़क पर अफरा तफरी मच गई। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे।

loksabha election banner

पुलिस सड़क पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से बदमाशों की पहचान करने की कोशिश कर रही है। आशंका व्यक्त की जा रही है रंजिश में वारदात को अंजाम दिया गया है। पुलिस के अनुसार योगेश अपने परिवार के साथ दक्षिणपुरी में रहता था। परिवार में पत्नी,दो बच्चे हैं। योगेश की कार वाशिंग की वर्कशॉप थी।

जिला पुलिस उपायुक्त जसमीत सिंह ने बताया योगेश पर एक हत्या समेत दो मुकदमे दर्ज थे। 2011 में झगड़े के बाद योगेश ने एक युवक की हत्या की थी। इस केस में वह दो साल जेल में बंद रहा, फिलहाल जमानत पर बाहर था। रविवार दोपहर योगेश अपनी वॉक्सवैगन पोलो कार से घर से आनंद विहार जा रहा था। जब उसने कार हसनपुर लाल बत्ती पर रोकी, तभी बदमाशों ने कार को घेर लिया।

कार के अगले दोनों गेटों के दरवाजों के शीशों पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी। करीब 8 से 11 गोलियां योगेश को लगी हैं। योगेश की आखिरी सांस निकलने के बाद बदमाश मौके से फरार हुए। पुलिस ने योगेश को कार से निकालकर पटपड़गंज मैक्स अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस का कहना है बदमाश योगेश की कार का पहले से ही पीछा कर रहे थे, मौका मिलते ही वारदात को अंजाम दिया।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.