Move to Jagran APP

Delhi Crime: खाने को लेकर विवाद में कैटरिंग स्टाफ की पीट-पीटकर हत्या, आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम गठित

दिल्ली के रोहिणी सेक्टर-12 में खाने के विवाद को लेकर एक कैटरिंग स्टाफ की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। पुलिस ने IPC की धारा 302 (हत्या) और 34 (सामान्य मंशा) के तहत मामला दर्ज कर लिया। वहीं आरोपितों की तलाश की जा रही है।

By AgencyEdited By: Shyamji TiwariPublished: Thu, 09 Feb 2023 12:59 PM (IST)Updated: Thu, 09 Feb 2023 12:59 PM (IST)
Delhi Crime: खाने को लेकर विवाद में कैटरिंग स्टाफ की पीट-पीटकर हत्या, आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम गठित
खाने को लेकर विवाद में कैटरिंग स्टाफ की पीट-पीटकर हत्या

नई दिल्ली, पीटीआई। दिल्ली के रोहिणी में सेक्टर-12 इलाके में गुरुवार तड़के खाने के विवाद को लेकर एक कैटरिंग स्टाफ की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। रोहिणी के सेक्टर 12 के इलाके में एक समारोह के दौरान डीजे की टीम में शामिल दो लोगों ने एक कैटरिंग कर्मचारी की कथित तौर पर पीट-पीट कर हत्या कर दी।

prime article banner

लड़ाई में घायल हुआ व्यक्ति

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि गुरुवार की सुबह 12 बजकर 58 मिनट पर प्रशांत विहार पुलिस थाने को रोहिणी के सेक्टर-12 में जापानी पार्क के पास सावरियां टेंट के पीछे लड़ाई की सूचना मिली। अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (रोहिणी) रजनीश गर्ग ने कहा कि जब पुलिस मौके पर पहुंची, तो उन्होंने पाया कि लड़ाई में घायल एक व्यक्ति को उसके दोस्त बाबा साहेब अंबेडकर अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

डीजे के साथ आए लोगों ने पीटा

उन्होंने कहा कि पीड़ित की पहचान किरारी के प्रेम नगर निवासी संदीप ठाकुर के रूप में हुई, जो कैटरिंग टीम का हिस्सा था। पुलिस के मुताबिक, एक समारोह के दौरान डीजे के साथ आए लोगों के लिए खाने की प्लेट नहीं लाने पर ठाकुर को दो लोगों ने पीटा था। गर्ग ने कहा कि उसके और दो अन्य लोगों के बीच झगड़ा हुआ और उसके सिर पर प्लास्टिक के टोकरे से वार किया गया।

यह भी पढ़ें- Delhi: तिहाड़ जेल के बर्खास्त वार्डन ने रिटायर्ड IAS से मांगा 10 करोड़ रुपये, पुलिस ने आरोपित को दबोचा

पुलिस ने दर्ज किया हत्या का केस 

प्रशांत विहार पुलिस थाने में IPC की धारा 302 (हत्या) और 34 (सामान्य मंशा) के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने कहा कि अब तक की जांच में पता चला है कि जिस वक्त मारपीट हुई उस वक्त मौके पर चार लोग मौजूद थे। इनमें से दो से पूछताछ की जा रही है और सभी संदिग्धों की भूमिका का पता लगाया जा रहा है। पुलिस ने कहा कि फरार दोनों आरोपियों को पकड़ने के लिए कई टीमों का गठन किया गया है।

यह भी पढ़ें- Jamia University: छात्रा के साथ शारीरिक शोषण के आरोप में असिस्टेंट प्रोफेसर सस्पेंड, शिकायत पर हुई कार्रवाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK