Move to Jagran APP

Delhi Crime: श्रीनगर में दिल्ली इलाज कराने आई महिला का बैग झपट ले गए बाइक सवार बदमाश, वीडियो हुआ वायरल

Delhi Crime रात लगभग 10 बजे जीके-1 एम-ब्लाक मार्केट के पास झपटमारी की पीसीआर काल मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस को मूलरूप से श्रीनगर निवासी महिला उनके पति व बेटी मिले। महिला ने बताया कि वह घुटनों का इलाज कराने के लिए दिल्ली आई हैं।

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Published: Wed, 17 Aug 2022 07:21 PM (IST)Updated: Wed, 17 Aug 2022 07:21 PM (IST)
Delhi Crime: श्रीनगर में दिल्ली इलाज कराने आई महिला का बैग झपट ले गए बाइक सवार बदमाश, वीडियो हुआ वायरल
Delhi Crime: 18 दिन बाद भी नहीं लगा सुराग, घुटनों का इलाज कराने श्रीनगर से आई थी महिला

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। Delhi Crime: ग्रेटर कैलाश इलाके में बाइक सवार बदमाशों ने एक महिला का बैग झपट लिया। इस वारदात का सीसीटीवी फुटेज वायरल हो गया जिसमें दिख रहा है कि बैग के साथ ही आरोपितों ने महिला को भी घसीट लिया जिससे वह सड़क पर गिर गई और पीछे से आ रहे वाहन के नीचे आने से बाल-बाल बचीं। पीड़िता की शिकायत पर ग्रेटर कैलाश थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। वारदात 30 जुलाई की है।

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार, 30 जुलाई की रात लगभग 10 बजे जीके-1 एम-ब्लाक मार्केट के पास झपटमारी की पीसीआर काल मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस को मूलरूप से श्रीनगर निवासी महिला, उनके पति व बेटी मिले। महिला ने बताया कि वह घुटनों का इलाज कराने के लिए दिल्ली आई हैं और जीके स्थित अस्पताल से लौट रही थीं। हादसे के वक्त वह जीके एम-ब्लाक से लौट रहीं थीं कि आइसीआइसीआइ बैंक के एटीएम के सामने पीछे से बाइक सवार दो बदमाश आए और उनका बैग झपट लिया।

आरोपित उन्हें भी बैग के साथ ही कुछ दूर तक घसीट ले गए। बैग हाथ से छूटते ही वह सड़क पर गिर गई। उनके पति व बेटी ने उन्हें जल्दी से उठा लिया, वर्ना वह पीछे से आ रहे वाहन की चपेट में आ जातीं। उन्होंने बताया कि बैग में उनका मोबाइल और एटीएम था।

सड़क पर तेजी से गिरने के कारण पीड़िता को काफी चोट भी आई है। पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर पुलिस ने इलाके के तमाम सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली, लेकिन वारदात के 18 दिन बाद भी पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा है।

दिल्ली के तमाम इलाकों में बाइक सवार बदमाश एक्टिव रहते है। बाइक सवार कुछ बदमाशों का गैंग ऐसे ही पाश इलाकों में शाम होने के बाद एक्टिव हो जाता है और वो युवतियों और बुजुर्ग महिलाओं को निशाना बनाते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.