Move to Jagran APP

Delhi Crime: एक ट्वीट ने पकड़वाया महिलाओं का गैंग, मेट्रो, रेलवे स्टेशन और बस अड्डे पर करती थीं वारदात, जानें डिटेल

Delhi Crime महिला ने बताया कि वह नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से शिव गंगा एक्सप्रेस के कोच संख्या एस-दो में सफर करने के लिए बैठी थी। उसी दौरान किसी ने उनके बैग से छोटा पर्स निकाल लिया जिसमें गहने रखे हुए थे। इनकी कीमत 3.5 लाख थी।

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Published: Mon, 19 Sep 2022 09:22 AM (IST)Updated: Mon, 19 Sep 2022 09:22 AM (IST)
Delhi Crime: एक ट्वीट ने पकड़वाया महिलाओं का गैंग, मेट्रो, रेलवे स्टेशन और बस अड्डे पर करती थीं वारदात, जानें डिटेल
Delhi Crime: ट्वीट के माध्यम से इसकी शिकायत रेलवे अधिकारियों और आरपीएफ से की थी।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। रेलवे स्टेशन पर महिला यात्रियों का सामान चुराने वाली महिलाओं के एक गिरोह का आरपीएफ ने पर्दाफाश किया है। आरपीएफ को एक महिला द्वारा पर्स चोरी होने की शिकायत ट्विट के जरिये मिली थी। उत्तर रेलवे के दिल्ली डिवीजन के प्रवक्ता अजय माइकल के अनुसार, 16 सितंबर को एक महिला का पर्स नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से चोरी हुआ था। उन्होंने ट्वीट के माध्यम से इसकी शिकायत रेलवे अधिकारियों और आरपीएफ से की थी।

loksabha election banner

महिला ने बताया कि वह नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से शिव गंगा एक्सप्रेस के कोच संख्या एस-दो में सफर करने के लिए बैठी थी। उसी दौरान किसी ने उनके बैग से छोटा पर्स निकाल लिया जिसमें गहने रखे हुए थे। इन गहनों की कीमत लगभग 3.5 लाख रुपये बताई गई थी। आरपीएफ की टीम ने स्टेशन के प्लेटफार्म पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला। इससे उन्हें पता चला कि महिलाओं के एक गिरोह ने इस वारदात को अंजाम दिया है।

उन्होंने अपने मुखबिरों के माध्यम से इन महिलाओं की पहचान के लिए प्रयास किया। शनिवार आरपीएफ को सूचना मिली कि वारदात में शामिल महिलाएं निज़ामुद्दीन मेट्रो स्टेशन के पास हो सकती हैं। स्थानीय पुलिस की मदद से उन्होंने इन महिलाओं की तलाश शुरू की।

वहां से छह महिलाओं को पकड़ा गया जिनमें से एक महिला के पास से चोरी किये गए काफी गहने बरामद हो हुए। इस महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में पुलिस को पता चला कि यह महिलाएं रेलवे स्टेशन, मेट्रो स्टेशन एवं बस अड्डे के पास सक्रिय रहती हैं। भीड़ का फायदा उठाकर वह महिलाओं को निशाना बनाती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.