Move to Jagran APP

Delhi Crime: KTM मोटरसाइकिल पर वारदात करने वाला बदमाश गिरफ्तार, 12 मामले में है संलिप्त

डीबीजी रोड थाना पुलिस ने केटीएम मोटरसाइकिल पर वारदात करने वाले कुख्यात वाहन चोर और झपटमार को गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान कपिल देव के रूप में हुई है। आरोपित हत्या वाहन चोरी व झपटमारी के 12 मामले में संलिप्त है।

By Vinay TiwariEdited By: Published: Thu, 03 Dec 2020 06:26 PM (IST)Updated: Thu, 03 Dec 2020 06:26 PM (IST)
Delhi Crime: KTM मोटरसाइकिल पर वारदात करने वाला बदमाश गिरफ्तार, 12 मामले में है संलिप्त
डीबीजी रोड थाना पुलिस हाइस्पीड बाइक से छपटमारी करने वाले कपिल देव को गिरफ्तार किया है।

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। डीबीजी रोड थाना पुलिस ने केटीएम मोटरसाइकिल पर वारदात करने वाले कुख्यात वाहन चोर और झपटमार को गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान कपिल देव के रूप में हुई है। आरोपित हत्या, वाहन चोरी व झपटमारी के 12 मामले में संलिप्त है। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की एक केटीएम मोटरसाइकिल सहित पांच स्कूटी बरामद की है। गत सितंबर में ही वह जेल से बाहर आया था। बाहर आते ही उसने दोबारा से वारदात शुरू कर दी थी। पुलिस ने बदमाश की गिरफ्तारी से नौ वारदात सुलझा लिए हैं।

loksabha election banner

मध्य जिला के पुलिस उपायुक्त संजय भाटिया ने बताया कि डीबीजी रोड इलाके में वाहन चोरी और  झपटमारी को रोकने के लिए एसएचओ मधुकर राकेश, शीदीपुरा चौकी इंचार्ज संदीप गोदारा की टीम बनाई गई थी। टीम के सदस्य बदमाशों पर नजर रख रहे थे। छानबीन में पता चला कि लॉकडाउन के कारण काफी समय बाद शादी समारोह इत्यादि हो रहे हैं। चूंकि इलाके में काफी संख्या में बैंक्वेट हाल हैं। बदमाश शादी में शामिल होने वाली महिलाओं के साथ लूटपाट कर रहे हैं। वहीं पता चला कि वारदात में शामिल बदमाश दो दिसंबर की रात रानी झांसी रोड पर आने वाले हैं। पुलिस बदमाश पर नजर रख रही थी।

तभी रात करीब 9.30 बजे केटीएम मोटरसाइकिल पर पुलिसकर्मियों ने दो बदमाशों को आता देख उन्हें रुकने का संकेत दिया। लेकिन दोनों फरार होने लगे। इसी दौरान पुलिस ने मोटरसाइकिल चला रहे बदमाश कपिल देव को धर दबोचा। जबकि दूसरा भागने में सफल हो गया। छानबीन में पता चला कि बदमाश द्वारा प्रयुक्त मोटरसाइकिल निजामुद्दीन इलाके से चुराई गई थी। पूछताछ में पता चला कि बदमाश अपने साथियों के साथ वारदात करता था। वह चोरी के वाहन झपटमारों को एक हजार रुपये प्रतिदिन के किराए पर देता था। एक अपराध में वह जेल में था। गत सितंबर में ही वह जेल से छुटकर बाहर आया था। पुलिस अब बदमाश के साथियों की तलाश में जुट गई है।  

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.