नई दिल्ली [सुशील गंभीर]। दिल्‍ली की राउज एवेन्यू की विशेष सत्र अदालत में दिल्ली विधानसभा स्पीकर रामनिवास गोयल की अपील को सुनवाई के लिए एडमिट कर लिया है। साथ ही उन्हें 10 हजार रुपये के निजी मुचलके पर जमानत दे दी गई है। गोयल ने निचली अदालत से मिली छह माह जेल की सजा के खिलाफ अपील की थी।

बिल्‍डर के घर में जबरदस्‍ती घुसने का है आरोप

निचली अदालत ने एक बिल्डर के घर में जबरदस्ती घुसने के लिए रामनिवास गोयल को दोषी करार देते हुए छह माह की सजा दी थी। अन्य आरोपितों को मारपीट करने के लिए सजा दी गई थी।

चार साल पुराने मामले में हो रही सुनवाई

यह मामला छह फरवरी 2015 का है। राम निवास गोयल व उनके समर्थकों ने विवेक विहार स्थित बिल्डर व नेता मनीष घई के घर पर चुनाव में बांटने के लिए शराब और कंबल के संदेह में छापेमारी की थी। घई ने आरोप लगाया था कि उनके साथ मारपीट की गई थी। इन आरोपों का खंडन करते हुए गोयल ने कहा था कि उन्होंने ही पहले पुलिस को इस बारे में कॉल कर सूचना दी थी। वह पुलिस के साथ ही घई के घर गए थे।

बता दें कि  वर्ष 2015 में विधानसभा चुनाव हुए इस मामले में बिल्डर मनीष घई ने शिकायत दर्ज कराई थी। वहीं घटना के बाद पुलिस ने घर का सामान जब्त कर रिपोर्ट चुनाव आयोग को भेज दिया था। वहीं जब मनीष घई ने रामनिवास के खिलाफ मामला दर्ज कराया था तब उस वक्‍त वह शाहदरा इलाके से विधायक थे।

अतिक्रमण हटाने के दौरान अफसर के ड्राइवर को आया गुस्‍सा, गाड़ी से दुकानों को रौंदा, मची अफरातफरी

 

अगस्‍ता वेस्‍टलैंड केस: बिजनेसमैन रतुलपुरी ने बेल के लिए स्‍पेशल कोर्ट में दिया आवेदन

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक

Posted By: Prateek Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप