मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, जेएनएन। केंद्र सरकार द्वारा संसद के दोनों सदनों (लोकसभा और राज्यसभा) में जम्मू और कश्मीर में अनुच्छेद-370 (Article) हटाने को लेकर पेश किए गए प्रस्ताव का समर्थन करने पर दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष अजय माकन ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर तंज कसा है। 

केंद्र में सत्तासीन मोदी सरकार के अनुच्छेद 370 के फैसले पर आम आदमी पार्टी द्वारा समर्थन देने पर अजय माकन ने अरविंद केजरीवाल सरकार के स्टैंड पर कांग्रेस नेता अजय माकन ने ट्वीट कर करारा प्रहार किया है।

पूर्व केंद्रीय मंत्री अजय माकन ने ट्वीट किया है- 'केजरीवाल जी- ''AAP'' तो ऐसे ना थे; या थे? और जनता को मूर्ख बना रहे थे!'

केजरीवाल जी- “AAP” तो ऐसे ना थे;

या थे? और जनता को मूर्ख बना रहे थे!

पहले-दिल्ली को केन्द्र शासित से,

पूर्ण राज्य की माँग कर रहे थे!

और अब-जम्मू कश्मीर को पूर्ण राज्य से,

केन्द्र शासित का समर्थन कर रहे हैं?

शेर के खाल में लोमड़ी ही थी!

अब तो जग ज़ाहिर हे गया है!

वहीं, आम आदमी पार्टी ने पूर्ण राज्य पर अपनी सफाई दी है। पार्टी ने बयान जारी कर कहा कि दोनों जगह (दिल्ली और जम्मू कश्मीर) के हालात में बहुत फर्क है। पार्टी ने कहा कि हम आज भी दिल्ली और पुंडुचेरी के पूर्ण राज्य का समर्थन करते हैं, लेकिन जम्मू-कश्मीर में हालात दिल्ली से उल्ट है।

वहीं, आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने यह भी कहा है कि जम्मू-कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा देने वाली अनुच्छेद 370 पर मोदी सरकार के फैसले का समर्थन करता हूं। हालांकि, उन्होंने जम्मू-कश्मीर को केंद्र शासित प्रदेश बनाए जाने को लेकर आपत्ति जताई।

दिल्ली-एनसीआर की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: JP Yadav

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप