Move to Jagran APP

Delhi Rain: दिल्ली में बारिश से बने हालात पर कांग्रेस अध्यक्ष ने पूछा- नालों की गाद समय पर क्यों नहीं निकाली

अनिल चौधरी ने कहा कि कनाट प्लेस के मिंटो ब्रिज पर जल भराव के कारण एक टेंपो चालक की मृत्यु हो गई जो दुर्भाग्यपूर्ण है।

By JP YadavEdited By: Published: Mon, 20 Jul 2020 08:28 AM (IST)Updated: Mon, 20 Jul 2020 08:28 AM (IST)
Delhi Rain: दिल्ली में बारिश से बने हालात पर कांग्रेस अध्यक्ष ने पूछा- नालों की गाद समय पर क्यों नहीं निकाली
Delhi Rain: दिल्ली में बारिश से बने हालात पर कांग्रेस अध्यक्ष ने पूछा- नालों की गाद समय पर क्यों नहीं निकाली

नई दिल्ली [संजीव गुप्ता]। दिल्ली में रविवार सुबह हुई मूसलाधार बारिश ने सड़कों को तालाब में तब्दील कर दिया। स्थिति यह बन गई कि मिंटो रोड स्थित अंडरपास के पास डूबकर एक शख्स की मौत हो गई, जबकि कई घर बह गए, तो वहीं गाड़ियां भी डूबी नजर आईं। इस सबको लेकर दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अनिल चौधरी (Anil ChaudharyPresident of Delhi Pradesh Congress Committee) ने बारिश के बाद बने हालात पर कहा कि दिल्ली में मानसून की बारिश के कारण हुए जलभराव ने आप आदमी पार्टी की दिल्ली सरकार और भाजपा शासित दिल्ली नगर निगम की पोल खोल कर रख दी है। उन्होंने कहा कि आइटीओ पर अन्ना नगर में बारिश के कारण गरीबों के घर जलमग्न हो गए तो कई लोगों के घर उफनते नाले में ढह गए। उन्होंने कहा कि अन्नानगर के पास डब्ल्यूएचओ के कार्यालय तक में भी बारिश का पानी भर गया जो कहीं न कहीं दिल्ली की साख पर भी बट्टा लगाता है।

loksabha election banner

अनिल चौधरी ने कहा कि कनाट प्लेस के मिंटो ब्रिज पर जल भराव के कारण एक टेंपो चालक की मृत्यु हो गई, जो न सिर्फ दुर्भाग्यपूर्ण है बल्कि नगर निगम और दिल्ली सरकार की लापरवाही को दर्शाता है। उन्होंने कहा कि चालक कि मृत्यु के लिए आम आदमी पार्टी सरकार और भाजपा शासित नगर निगम सीधे तौर पर जिम्मेदार हैं। अनिल चौधरी ने बारिश से बिगड़े दिल्ली के हालात पर यहृ सवाल भी उठाया कि मानसून कि तैयारियों को लेकर दिल्ली सरकार और नगर निगम ने उनके अंतर्गत आने वाले नालों की गाद समय पर क्यों नहीं निकाली। कहीं ऐसा तो नहीं कि दोनों सरकारों ने भ्रष्टाचार करके यह पैसा डकार कर डाला। इन दोनों सरकारों की लापरवाही से दिल्ली के कई इलाकों में जल भराव हो गया और आने वाले दिनों में दिल्ली में बारिश के कारण स्थिति बद से बदतर होने वाली है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.