Move to Jagran APP

केजरीवाल सिर्फ लोगों को झूठे वादों का झांसा देते हैं और कभी भी इन्हें पूरा नहीं करते: कांग्रेस

डा.कुमार ने यहां अपने गावं हिरनाकूदना में अपने आवास पर आयोजित एक पंचायत को संबोधित करते हुए कहा कि लोगों से वादे कर मुकरना श्री केजरीवाल की पुरानी आदत रही है और इसी वजह से लोग उन्हें घोषणा मुख्यमंत्री कहने लगे हैं।

By Pradeep ChauhanEdited By: Published: Fri, 21 Jan 2022 02:15 PM (IST)Updated: Fri, 21 Jan 2022 02:15 PM (IST)
केजरीवाल सिर्फ लोगों को झूठे वादों का झांसा देते हैं और कभी भी इन्हें पूरा नहीं करते: कांग्रेस
आगामी दिल्ली नगर निगम चुनावों में श्री केजरीवाल, उनके मंत्रियों और पार्टी नेताओं को गांव में नहीं घुसने दिया जाएगा

नई दिल्ली [संजीव गुप्ता]। कांग्रेस नेता और दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता डा. नरेश कु मार ने कहा है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सिर्फ लोगों को झूठे वादों का झांसा देते हैं और कभी भी इन्हें पूरा नहीं करते हैं। डा.कुमार ने यहां अपने गावं हिरनाकूदना में अपने आवास पर आयोजित एक पंचायत को संबोधित करते हुए कहा कि लोगों से वादे कर मुकरना श्री केजरीवाल की पुरानी आदत रही है और इसी वजह से लोग उन्हें घोषणा मुख्यमंत्री कहने लगे हैं।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि पिछले वर्ष सितंबर में हुई जोरदार बारिश से दिल्ली देहात के अनेक गांवों में पानी भरने से हजारों एकड़ क्षेत्र में खड़ी फसलें तबाह हो गई थी और उस समय श्री केजरीवाल ने कहा था कि फसल खराबा से पीड़ित किसानों को जल्दी मुआवजा दिया जाएगा । लेकिन अब तो चार माह होने का समय आ गया है और उन किसानों को एक भी रूपया नहीं मिला है। उनकी कथनी और करनी मे बहुत अंतर है और वह बयानबाजी तथा जुमलेबाजी से लोगों को ठग रहे हैं।

उन्होंने कहा कि वह पंजाब उत्तराखंड और गोवा में जाकर लोगों से इसी तरह के वादे करते फिर रहे हैं। डा.कुमार ने कहा कि उस दौरान खेतों में जमा पानी से जमीन की गुणवत्ता प्रभावित हुई और इस ठहरे पानी से लोगों को आंत्रशोथ, मलेरिया, डेंगु , पीलिया और अन्य जलजनित बीमारियों का सामना करना पड़ रहा है।

इस पंचायत में मौजूद लोगों ने एक स्वर से कहा कि अगर श्री केजरीवाल ने मुआवजा देने के अपने वादे को पूरा नहीं किया तो आगामी दिल्ली नगर निगम चुनावों में श्री केजरीवाल, उनके मंत्रियों और पार्टी नेताओं को गांव में नहीं घुसने दिया जाएगा और उनका सार्वजनिक तौर पर बहिष्कार किया जाएगा। इस पंचायत में मास्टर रामफल,चौधरी चांदराम, चौधरी उम्मेद सिंह, चौधरी रमेश सिंह और अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.