Move to Jagran APP

हमने लोगों की बेहतरी के लिए मिलकर काम करने का फैसला लिया : केजरीवाल

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि आपसे मिलकर खुशी हुई सर। मैं दिल्ली के कल्याण के लिए आपके साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं। बैजल जी के साथ खट्टे-मीठे रिश्तों के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि हमारे उनके साथ अच्छे संबंध थे।

By Pradeep ChauhanEdited By: Published: Fri, 27 May 2022 10:56 PM (IST)Updated: Fri, 27 May 2022 10:56 PM (IST)
हमने लोगों की बेहतरी के लिए मिलकर काम करने का फैसला लिया : केजरीवाल
उन्होंने राष्ट्रीय राजधानी के विकास से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की।

नई दिल्ली [संजीव गुप्ता]। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को उपराज्यपाल (एलजी) विनय कुमार सक्सेना से मुलाकात की। यह सक्सेना के साथ केजरीवाल की पहली औपचारिक बैठक थी। बैठक के बाद केजरीवाल ने कहा कि इस दौरान हम दोनों ने राष्ट्रीय राजधानी के विकास तथा यहां लोगों की बेहतरी के लिए एक साथ मिलकर काम करने का फैसला किया।

loksabha election banner

मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं एक सार्थक कार्यकाल के लिए उन्हें शुभकामनाएं देता हूं। हमने कई मुद्दों पर चर्चा की और दिल्ली के विकास के लिए एक साथ मिलकर काम करने का निर्णय लिया। हम दिल्ली के लोगों की बेहतरी के लिए एक साथ मिलकर हर काम करेंगे और सभी को साथ लेकर चलेंगे।

वहीं, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि, आपसे मिलकर खुशी हुई सर। मैं दिल्ली के कल्याण के लिए आपके साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं। बैजल जी के साथ खट्टे-मीठे रिश्तों के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि हमारे उनके साथ अच्छे संबंध थे।

उधर, सक्सेना ने भी केजरीवाल के साथ बैठक को लेकर ट्वीट किया और कहा कि उन्होंने राष्ट्रीय राजधानी के विकास से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की। उन्होंने ट्वीट किया, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से आज मुलाकात की। हमने दिल्ली के विकास और उसके लोगों के कल्याण से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.