Move to Jagran APP

दिल्‍ली भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष के लिए बढ़ी सुगबुगाहट, नेताओं से मांगा गया सुझाव

दिल्‍ली भाजपा के प्रदेश अध्‍यक्ष लिए सुगबुगाहट बढ़ चुकी है। भाजपा के राष्‍ट्रीय महामंत्री मुरलीधर राव और महिला मोर्चा अध्‍यक्ष विजया रहाटकर ने इसके लिए सुझाव मांगे हैं।

By Prateek KumarEdited By: Published: Tue, 17 Mar 2020 08:12 PM (IST)Updated: Tue, 17 Mar 2020 08:12 PM (IST)
दिल्‍ली भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष के लिए बढ़ी सुगबुगाहट, नेताओं से मांगा गया सुझाव
दिल्‍ली भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष के लिए बढ़ी सुगबुगाहट, नेताओं से मांगा गया सुझाव

नई दिल्‍ली, जागरण संवाददाता। दिल्‍ली भाजपा के प्रदेश अध्‍यक्ष लिए सुगबुगाहट बढ़ चुकी है। भाजपा के राष्‍ट्रीय महामंत्री मुरलीधर राव और महिला मोर्चा अध्‍यक्ष विजया रहाटकर ने दिल्‍ली के नेताओं से इसके लिए सुझाव मांगे हैं।

loksabha election banner

मास्‍क की कीमत बढ़ी मगर नेताजी बांट रहे 

कोरोना वायरस का प्रकोप दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। ऐसे में कई दुकानदार व मेडिकल स्टोर वाले मास्क व सैनिटाइजर की कीमतें बढ़ाकर बेच रहे हैं। दुकानदार कहते हैं कि मांग के अनुसार माल की आपूर्ति ही नहीं हो पा रही है। लेकिन इसके उलट नेताजी जगह-जगह कैंप लगाकर खूब मास्क बांट रहे हैं। भाजपा नेता रामवीर बिधूड़ी ने राजीव चौक पर मंगलवार को मास्ट बांटे।

भाजपा नेता ने बांटे मास्‍क

इसी प्रकार भाजपा नेता अखिलेश चंद्र शुक्ला समेत अन्य कई नेता भी कैंप लगाकर मास्ट बांट रहे हैं। ऐसे में लोगों के मन में सवाल उठ रहा है कि जब आम ग्राहक को एक मास्क नहीं मिल पा रहा है तो आखिर ये नेता सैकड़ों मास्क कहां से ले आते हैं। वहीं, कालकाजी के एक मेडिकल स्टोर संचालक ने बताया कि नेताजी सीधे डिस्ट्रीब्यूटर से थोक में मास्क ले रहे हैं। जनता में अपनी पकड़ बनाने के लिए नेता मास्क बांट रहे हैं।

कोरोना वायरस के संकट से उबरने के लिए सरकार सकारात्मक प्रयास कर रही है। इसके उलट कुछ शरारती तत्व इसके बारे में अफवाहें फैलाकर लोगों में दहशत का माहौल पैदा कर रहे हैं। कुछ लोग ऐसी अफवाहें उड़ा रहे हैं कि आने वाले दिनों में राशन आदि की कमी होने जा रही है। इसलिए बहुत लोग खाने-पीने का सामान जरूरत से ज्यादा खरीदकर जमा कर रहे हैं। कालाबाजारी करने वाले इन अफवाहों का गलत फायदा भी उठा सकते हैं। दुकानदार रोजमर्रा की जरूरत के सामान के दाम बढ़ाकर बेचने लगेंगे। दुनिया के अन्य देशों की तुलना में भारत में कोरोना का प्रकोप बहुत कम है। इसलिए इस समय ऐसी अफवाहों में पड़ने की बजाय लोगों को एक-दूसरे को जागरूक करना चाहिए। लोगों को बताना चाहिए कि साफ-सफाई के साथ ही सरकार व स्वास्थ्य विभाग की ओर से सुझाए गए उपाय अपनाकर इस महामारी को फैलने से रोकने जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.