Move to Jagran APP

दिल्ली में पेयजल संकट को लेकर केजरीवाल सरकार को घेरेगी भाजपा, सड़क पर उतरेंगे कार्यकर्ता

मनोज तिवारी ने कहा कि आम आदमी पार्टी (AAP) की सरकार पानी देने में विफल साबित हुई है।

By JP YadavEdited By: Published: Fri, 04 May 2018 12:05 PM (IST)Updated: Sat, 05 May 2018 11:10 AM (IST)
दिल्ली में पेयजल संकट को लेकर केजरीवाल सरकार को घेरेगी भाजपा, सड़क पर उतरेंगे कार्यकर्ता
दिल्ली में पेयजल संकट को लेकर केजरीवाल सरकार को घेरेगी भाजपा, सड़क पर उतरेंगे कार्यकर्ता

नई दिल्ली (जेएनएन)। राजधानी के पेयजल संकट पर मुख्य विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी ने दिल्ली सरकार को घेरने की पूरी तैयारी कर ली है। इस कड़ी में दिल्ली में सत्तासीन केजरीवाल सरकार को गहरी नींद से जगाने के लिए भाजपा कार्यकर्ता सड़क पर उतरेंगे। इसकी शुरुआत शुक्रवार से पश्चिमी दिल्ली के सुभाष नगर से की जाएगी।

loksabha election banner

वहीं पानी किल्लत को लेकर दिल्ली प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने दिल्ली सरकार पर निशाना साधा है। मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली के लोग बिल देकर पानी लेना चाहते हैं, लेकिन नि:शुल्क पानी देने का वादा करके सत्ता में आई आम आदमी पार्टी (AAP) की सरकार पानी देने में विफल साबित हुई है। लोग पानी के लिए तरस रहे हैं। 

दिल्ली भाजपा कार्यालय में मीडिया को संबोधित करते हुए मनोज तिवारी ने कहा किपानी प्रत्येक व्यक्ति मौलिक अधिकार भी है। लेकिन, सार्वजनिक परिवहन व्यवस्था, जनस्वास्थ्य सेवाएं, वाई-फाई जैसे मुद्दों पर फेल केजरीवाल सरकार की अकर्मण्यता के चलते दिल्लीवासियों के सामने पेयजल संकट खड़ा हो गया है। यह हालात तब हैं, जब जल विभाग का कामकाज खुद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल देख रहे हैं।

दिल्ली देहात, झुग्गियों एवं पुनर्वास बस्तियों के लोग टैंकर पर निर्भर हैं। यदि कहीं पानी की आपूर्ति हो भी रही है तो पानी इतना दूषित है कि उसका घर के कामकाज के लिए भी उपयोग नहीं किया जा सकता है।

उन्होंने आरोप लगाया कि मध्य दिल्ली के पटेल नगर, पहाड़गंज हो या दक्षिणी दिल्ली के संगम विहार, कालकाजी, बिजवासन या फिर उत्तरी-पूर्वी दिल्ली के वजीराबाद, मॉडल टाउन, जहांगीरपुरी, बुराड़ी, करावल नगर व मुस्तफाबाद हर जगह पेयजल किल्लत से लोग परेशान हैं।

मजदूरों के साथ अन्याय कर रही है AAP सरकार

मनोज तिवारी ने कहा कि जहां मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल मजदूर दिवस पर मजदूरों के लिए बड़ी-बड़ी बातें कर रहे थे, वहीं दूसरी तरफ उन्हीं की सरकार के मंत्री सोशल मीडिया के जरिये लोगों तक अपनी मांग पहुंचाने की कोशिश करने वाले अस्थायी कर्मचारियों को नौकरी से निकालने के आदेश दे रहे थे।

मनोज तिवारी ने कहा कि परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत ने AAP सरकार के दोहरे रवैये पर मुहर लगाने के लिए सर जारी किया है। इसके अनुसार जो अस्थायी कर्मचारी स्थायी होने के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट करेगा तो उसे नौकरी से निकाल दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.