नई दिल्ली, जेएनएन। India vs Australia, Cricket World Cup 2019: वर्ल्ड कप-2019 के 14वें मुकाबले में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए 352 रन बनाने का लक्ष्य दिया। यह मैच इंग्लैंड में हो रहा है, लेकिन दिल्ली-एनसीआर में भी मैच को जबरदस्त क्रेज है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच का वर्ल्ड कप-2019 का यह मुकाबला देखने लोग टीवी से चिपके रहे। इसके चलते बाजारों में शाम को भी भीड़ कम रही। हालांकि, भीषण गर्मी और उमस के बीच बार-बार बिजली की ट्रिपिंग ने मैच का मजा किरकिरा कर दिया।

इंग्लैंड में रविवार को दोपहर 2 बजे से दोनों देशों के बीच मुकाबला शुरू हुआ। इससे पहले से ही लोग टीवी खोलकर बैठ गए। इसका असर सड़कों पर दिखाई दिया। आवाजाही कम हो गई। लोग परिवार के साथ मैच देखते नजर आए तो बाजारों में टीवी शोरूम के अंदर और बाहर भीड़ जुट गई। भारत ने पहले बल्लेबाजी कर जब 352 रन का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया तो जवाब में ऑस्ट्रेलिया की धीमी बल्लेबाजी जारी है। 

गौरतलब है कि भारत और 5 बार की चैंपियन टीम ऑस्ट्रेलिया आज द ओवल मैदान पर वर्ल्ड कप-2019 के 14वें मुकाबले में भिड़ रही हैं। भारत ने पहले बैटिंग करते हुए 5 विकेट पर 352 रन बनाए। फिलहाल ऑस्ट्रेलिया टीम 353 रन के टारगेट का पीछा कर रही है।

दिल्ली-NCR की ताजा खबरों को पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: JP Yadav

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप