नई दिल्ली, एएनआइ। Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो रेल निगम (Delhi Metro Rail Corporation) की ब्लूलाइन मेट्रो ट्रैक पर एक शख्स ने चलती ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। 50 वर्षीय जान देने वाली शख्स की पहचान अब तक नहीं हो पाई है। वहीं, शख्स के ट्रैक पर  ट्रेन के सामने आ जाने से द्वारका सेक्टर-21 से राजीव चौक मेट्रो चौक के बीच ट्रेन सेवाएं कुछ देर तक बाधित रही। गुरुवार सुबह 10.10 बजे हुए इस हादसे के चलते इन मेट्रो स्टेशनों के बीच ट्रेनें धीमी गति से चलीं, जिससे लोगों को दिक्कत पेश आई। यह जानकारी खुद DMRC ने ट्वीट कर अपने यात्रियों को दीं, जबकि बाकी लाइनों पर दिनभर मेट्रो सेवाएं सामान्य रहीं।

वहीं, डीसीपी मेट्रो के मुताबिक, गुरुवार सुबह करीब 10:10 बजे द्वारका मोड़ मेट्रो स्टेशन पर प्लेट फॉर्म-1 पर लगभग 50 साल के एक पुरुष ने आत्महत्या कर ली है। मृतक की पहचान अभी तक नहीं हो सकी है।

पुलिस ने जो जानकारी दी है उसके मुताबिक, आत्महत्या की यह घटना सुबह द्वारका मोड़ मेट्रो स्टेशन के प्लेटफॉर्म-1 पर तब हुई, जब ट्रेन द्वारका से नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी स्टेशन जा रही थी।  इस दौरान एक 50 वर्षीय शख्स मेट्रो ट्रेन के आगे कूद पड़ा, हादसे के बाद उसे दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल ले जाया गया, जहां पर इलाज के दौरान उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं, मेट्रो सुरक्षा कर्मियों और मेट्रो प्रशासन इस मामले की जानकारी स्थानीय प्रशासन को दी है, जो अब पूरे मामले की जानकारी में जुट गई है। 

एक महीने पहले नोएडा में हो चुका है ऐसा ही मामला

बता दें कि नोएडा के सेक्टर-128 स्थित जेपी पवेलियन कोर्ट निवासी एक कंपनी में जनरल मैनजेर ने 14 दिसंबर को 13 जनवरी की सुबह 11.30 बजे दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू मेट्रो स्टेशन पर ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली थी। बाद में पुलिस जांच में आत्महत्या करने वाले मैनेजर की पहचान भरत जे. के रूप में हुई थी, इसके बदा उसी रात उनकी पत्नी ने भी अपनी बच्ची के साथ आत्महत्या कर ली थी।

दिल्ली-एनसीआर की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

Posted By: JP Yadav

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस