नई दिल्ली, जागरण डिजिटल डेस्क। राजधानी दिल्ली के रिहायसी इलाकों में से एक कनाट प्लेस (Connaught Place) में शुक्रवार को एक पानी की टंकी (Dead Body in Water Tank) में अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। पानी टंकी में शव मिलने की सूचना मिलते ही दिल्ली पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है। पुलिस को सड़ी-गली हालत में व्यक्ति की लाश मिली है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है। मृत व्यक्ति की पहचान के लिए पुलिस लोगों से पता लगा रही है।

सफाई के दौरान दमकल कर्मियों को मिली लाश

दिल्ली पुलिस के अनुसार, कनाट प्लेस में सीपीडब्ल्यूडी (केंद्रीय लोक निर्माण विभाग) की पानी की टंकी के अंदर एक व्यक्ति का शव मिला है। पुलिस की मानें को दमकल विभाग के कर्मियों के पास पानी की टंकी की साफ-सफाई का जिम्मा है। आज जब मेंटेनेंस स्टाफ टैंक की सफाई के लिए पहुंचे तो टैंक का ताला टूटा मिला। टैंक के अंदर देखा को उनके होश उड़ गए। सड़ी-गली हालत में एक व्यक्ति का शव पानी टंकी में पड़ा था। मेंटेनेंस स्टाफ ने 112 डायल कर पुलिस को इसकी सूचना दी।

यह भी पढ़ें- एक पिता की दर्दनाक दास्तां, अपने बेटे की मौत पर दो शहरों की पुलिस थानों के लगा रहा चक्कर, हाथ जोड़कर मांग रहा न्याय

शव की नहीं हो सकी है पहचान

पुलिस ने बताया कि अभी तक मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। मृतक की पहचान के लिए लोगों से पूछताछ की जा रही है। मृतक के शरीर पर चोट का कोई निशान नहीं दिख रहा है। धारा 174 सीआरपीसी के तहत कार्यवाही शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें- Delhi Police News: एम्स से MBBS भाई और IIM से MBA की हुई बहन ने की 16 करोड़ की धोखाधड़ी, दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

Edited By: Aditi Choudhary