Move to Jagran APP

दिल्ली में रिश्ता तार-तार, बेटी ने बुजुर्ग मां को रॉड से पीट पीटकर मार डाला

हरिनगर थाना क्षेत्र में एक बेटी ने बुजुर्ग मां की रॉड से पीट पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपित महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

By Mangal YadavEdited By: Published: Mon, 04 Nov 2019 10:07 AM (IST)Updated: Mon, 04 Nov 2019 10:07 AM (IST)
दिल्ली में रिश्ता तार-तार, बेटी ने बुजुर्ग मां को रॉड से पीट पीटकर मार डाला
दिल्ली में रिश्ता तार-तार, बेटी ने बुजुर्ग मां को रॉड से पीट पीटकर मार डाला

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। हरिनगर थाना क्षेत्र में एक बेटी ने बुजुर्ग मां की रॉड से पीट पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपित महिला को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक की पहचान संतोष बग्गा 81 के रूप में हुई। वहीं आरोपित महिला का नाम नीरू बग्गा है। मां और बेटी दोनों हरिनगर स्थित फ्लैट में एकसाथ रहते थे।

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार, दो नवंबर की रात नांगल राया स्थित खजान बस्ती के पास एक महिला को घायल अवस्था में सड़क किनारे देखा गया। राहगीर की सूचना पर पहुंची पुलिस को महिला ने बताया कि उसका नाम नीरू है और वह हरिनगर स्थित डीडीए फ्लैट में अपनी मां के साथ रहती है।

घर में किसी बात को लेकर उसकी मां से लड़ाई हो गई। उसकी मां ने उस पर रॉड से हमला किया, जिसके जवाब में उसने भी अपनी मां को रॉड से पीट पीटकर मार डाला। पुलिस ने महिला के इस बयान को गंभीरतापूर्वक लिया। पुलिस टीम महिला को लेकर उसके द्वारा बताए गए पते पर पहुंची जहां खून से लथपथ नीरू की मां संतोष का शव फर्श पर पड़ा था। संतोष के शरीर पर जख्म के कई निशान थे।

पुलिस के अनुसार, अभी तक की पूछताछ में आरोपित से पुलिस को ऐसी कोई ठोस जानकारी नहीं मिली जिससे कि घटना के कारणों के बारे में पुख्ता तौर पर पता चल सके। इसे देखते हुए महिला को पुलिस हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की जा रही है। इधर घटना के बाद क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं हैं, हालांकि पड़ोसियों ने नीरू के बारे में ज्यादा कुछ बोलने से इन्कार कर दिया।

बार-बार बदल रही है बयान

पुलिस के अनुसार, आरोपित महिला अपना बयान बार-बार बदल रही है। कभी मां को अच्छा, कभी बुरा बता रही है। आरोपित महिला एक बिजली कंपनी में कार्य करती है। करीब 13 वर्ष पूर्व उसका तलाक हो चुका था। तब से वह अपनी मां के साथ ही रह रही थी। उसकी मां अक्सर उसे कहती थी कि तुम शादी करके अपना घर बसा ले, जबकि वह अपनी मां को इस बात के लिए बार-बार मना करती थी। घटना से पहले भी दोनों के बीच इस बात को लेकर बहस हुई थी।

पुलिस के अनुसार, अभी महिला के इस बयान पर यकीन करना मुश्किल है कि बुजुर्ग महिला ने अपनी बेटी पर पहले वार किया होगा। क्योंकि पुलिस का मानना है वृद्धा की स्थिति को देखते हुए इस तरह के हमले की उम्मीद कम ही है। पुलिस दोनों के मोबाइल की कॉल डिटेल भी खंगाल रही है।

ऑड इवेन व्यवस्था का उल्लंघन करने पर काटे जा रहे चालान, कोई भी बहाना नहीं सुन रही पुलिस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.