नई दिल्ली/भोपाल, ऑनलाइन डेस्क। देश की राजधानी दिल्ली की युवती के साथ मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में छेड़छाड़ का सनसनीखेज मामला सामने आया है। हैरानी की बात तो यह है कि युवती के साथ छेड़छाड़ पुलिस की वर्दी की गई। छेड़छाड़ करने वाले दोनों आरोपित कार में सवार थे। छेड़छाड़ के दौरान वह युवती को धमकाने के साथ लगातार कह रहे थे कि वह पुलिसवाले हैं। पूरी घटना भोपाल के शहर टीटी नगर इलाके की है। 

पीड़ित युवती के मुताबिक, वह दिल्ली से टीटीनगर में बृहस्पतिवार को ट्रेनिंग के लिए पहुंची थी। इस दो कार सवार  लोग और खुद को पुलिसवाला बताकर छेड़छाड़ करने लगे। पीड़िता की मानें तो दोनों आरोपितों ने अपहरण के इरादे से युवती को कार में बैठाने की भी कोशिश की।  

आई थी भरतनाट्यम नृत्य की ट्रेनिंग के लिए

पूरी घटना बृहस्पतिवार रात करीब 10 बजे की है। दरअसल, युवती पिछले 3 महीनों से भरतनाट्यम की ट्रेनिंग के चलते भोपाल के टीटीनगर इलाके में रह रही है। दिवाली की छुट्टियों के दौरान वह दिल्ली अपने घर आई थी। फिर वापस ट्रेनिंग के लिए पहुंची और बृहस्पतिवार को अपने दो दोस्तों के साथ किसी काम से टीटी नगर के डिपो गई थी।  बताया जा रहा है कि जिसमें दोनों सवार थे वह कार सिद्धार्थ लेकसिटी रायसेन रोड निवासी शरद वाजपेयी के नाम पर है।

दिल्ली-एनसीआर की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

 

Posted By: JP Yadav

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप