Move to Jagran APP

Coroanvirus: दिल्ली में डॉक्टरों और नर्सों की सुरक्षा के लिए आगे आए गौतम गंभीर

Coroanvirus भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने बताया कि उनके फांउडेशन की तरफ से व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरण (पीपीई) किट भेज रही है।

By Mangal YadavEdited By: Published: Fri, 10 Apr 2020 04:53 PM (IST)Updated: Fri, 10 Apr 2020 05:07 PM (IST)
Coroanvirus: दिल्ली में डॉक्टरों और नर्सों की सुरक्षा के लिए आगे आए गौतम गंभीर
Coroanvirus: दिल्ली में डॉक्टरों और नर्सों की सुरक्षा के लिए आगे आए गौतम गंभीर

नई दिल्ली, एएनआइ। पूर्वी दिल्ली से भाजपा सांसद गौतम गंभीर कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में सरकार का पूरा सहयोग कर रहे हैं। गंभीर ने शुक्रवार को बताया कि उनके फाउंडेशन की तरफ से दिल्ली के लोकनायक अस्पताल (LNJP) को एक हजार व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरण (पीपीई) किट भेजा जा रहा है।

prime article banner

समाचार एजेंसी एएनआइ से गंभीर ने कहा कि कोरोना वायरस (COVID19) का और अधिक टेस्ट होना चाहिए। उन्होंने कहा कि यमुना स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में स्थापित आश्रय गृह में पूर्ण स्वच्छता बनाए रखी जा रही है।

इससे पहले गौतम गंभीर ने दिल्ली सरकार को अभी हाल में ही दो बार में एक करोड़ रुपये दिया था। उन्होंने अपने सांसद निधि से 50-50 लाख रुपये दो बार में दिल्ली सरकार को मेडिकल उपकरण खरीदने के लिए दी थी। इससे पहले भी उन्होंने प्रधानमंत्री राहत कोष में एक करोड़ रुपये दान दिया था। 

पुलिसकर्मियों को बांटे मास्क व सैनिटाइजर : रमेश बिधूड़ी

वैश्विक महामारी कोरोना से निपटने के लिए हमारे देश के डॉक्टरों से लेकर स्वास्थ्यकर्मी व सफाई कर्मचारी तक जुटे हुए हैं। आपदा की इस घड़ी में अपने कर्तव्यों का निर्वहन करने वाले सुरक्षाकर्मियों और अधिकारियों को दक्षिणी दिल्ली सांसद रमेश बिधूड़ी ने धन्यवाद दिया है। रमेश बिधूड़ी ने उनके समर्पण भावना को नमन करते हुए उनकी सुरक्षा और सेहत को ध्यान में रखते हुए सैनिटाइजर और मास्क वितरित किए।

दक्षिणी दिल्ली सांसद रमेश बिधूड़ी ने थाना नेब सराय में कोरोना संक्रमण के बीच पूरी निष्ठा और लगन के साथ काम करने के लिए पुलिस अधिकारियों व जवानों का धन्यवाद किया। उन्होंने राष्ट्र के लिए उनकी समर्पण की भावना के लिए नमन किया। रमेश बिधूड़ी ने कहा कि ये भारत के वे योद्धा हैं जो दिन-रात अपने परिवारों को छोड़कर जनमानस की सुरक्षा के लिए 24 घंटे तैनात हैं। उन्होंने वायरस से सुरक्षा में पहली पंक्ति में लड़ रहे योद्धाओं की सुरक्षा व स्वास्थ्य को ध्यान में रखकर पुलिस अधिकारियों और सिपाहियों को सैनिटाइजर और मास्क वितरित किए। बिधूड़ी ने कहा कि आपदा के इस दौर में पूरा देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ है। उनके नेतृत्व में भारत कोरोना वायरस के खिलाफ अपनी लड़ाई जरूर जीतेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.