Move to Jagran APP

Delhi Crime News: गाली गलौज का विरोध करने पर कांस्टेबल ने डंडे से हमला कर चालक का हाथ तोड़ा, आरोपित फरार

मामला शुक्रवार सुबह का है। प्रदीप अपने परिवार के साथ मेरठ के परतापुर स्थित गांव काजमाबाद में रहते हैं। पेशे से चालक हैं। प्रदीप के अनुसार शुक्रवार सुबह मेरठ की एक फैक्ट्री से टायर लेकर वह मालक वाहक से दिल्ली के जगतपुर गांव आ रहे थे।

By Pradeep ChauhanEdited By: Published: Sun, 26 Jun 2022 09:18 PM (IST)Updated: Sun, 26 Jun 2022 09:18 PM (IST)
Delhi Crime News: गाली गलौज का विरोध करने पर कांस्टेबल ने डंडे से हमला कर चालक का हाथ तोड़ा, आरोपित फरार
इतना सुनते ही कांस्टेबल ने उनके साथ गाली गलौज शुरू कर दी, पीडि़त ने वाहन से उतरा और विरोध किया।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। जीटीबी एन्क्लेव इलाके में गाली गलौज का विरोध करने पर दिल्ली परिवहन विभाग की प्रवर्तन शाखा के कांस्टेबल ने डंडे से हमला करके एक वाहन चालक का हाथ तोड़ दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित अपनी टीम के साथ वहां से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल हालत में प्रदीप को जीटीबी अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

loksabha election banner

बाएं हाथ की हड्डी टूटने के कारण उनके हाथ पर प्लास्टर चढ़ाया गया है। पीडि़त के बयान पर पुलिस मारपीट का केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। मामला शुक्रवार सुबह का है। प्रदीप अपने परिवार के साथ मेरठ के परतापुर स्थित गांव काजमाबाद में रहते हैं। पेशे से चालक हैं। प्रदीप के अनुसार शुक्रवार सुबह मेरठ की एक फैक्ट्री से टायर लेकर वह मालक वाहक से दिल्ली के जगतपुर गांव आ रहे थे।

जब वह अप्सरा बार्डर से शाहदरा जीटी होते हुए शाहदरा फ्लाईओवर पर चढ़े, वहां पर प्रवर्तन विभाग की टीम अपनी कार लेकर खड़ी थी। प्रवर्तन विभाग का एक कांस्टेबल अचानक से डंडा उठाकर बीच सड़क पर आ गया और इशारा करके वाहन को रोकने के लिए कहने लग।

पीडि़त ने तेजी से ब्रेक मारकर वाहन को रोका, आरोप है कि जब पीडि़त ने कांस्टेबल से कहा कि अचानक से सड़क के बीच में आ गए और अगर वाहन से टक्कर लग जाती तो इसका जिम्मेदार कौन होता । इतना सुनते ही कांस्टेबल ने उनके साथ गाली गलौज शुरू कर दी, पीडि़त ने वाहन से उतरा और विरोध किया।

आरोप है कि संजय नाम के कांस्टेबल ने डंडे से उनके हाथ पर हमला कर दिया, डर के मारे पीडि़त अपने वाहन में बैठने के लिए जाने लगे तो उनका रास्ता रोक लिया और पैर में भी डंडा मार दिया। पीडि़त का कहना है कि उसके साथ मारपीट कर अधिकारी अपनी टीम के साथ कार में बैठकर फरार हो गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.