Move to Jagran APP

पूर्व केंद्रीय मंत्री अजय माकन ने दी अरविंद केजरीवाल को नसीहत, 'केंद्र से न लड़ो, बल्कि काम करो'

वैक्सीनेशन को लेकर आम आदमी पार्टी द्वारा शुरू किए गए पोस्टर वार पर अजय माकन ने कहा कि कोरोना से लड़ने में दिल्ली सरकार और केंद्र सरकार दोनों ही नाकाम साबित हुई हैं लेकिन AAP सरकार तो जैसे केंद्र से लड़ने में ही सारी ऊर्जा खपाने में लगी रहती है।

By Jp YadavEdited By: Published: Mon, 17 May 2021 08:49 AM (IST)Updated: Mon, 17 May 2021 08:49 AM (IST)
पूर्व केंद्रीय मंत्री अजय माकन ने दी अरविंद केजरीवाल को नसीहत, 'केंद्र से न लड़ो, बल्कि काम करो'
पूर्व केंद्रीय मंत्री अजय माकन ने दी अरविंद केजरीवाल को नसीहत, 'केंद्र से न लड़ो, बल्कि काम करो'

नई दिल्ली [संजीव गुप्ता]। पूर्व केंद्रीय मंत्री और दिल्ली कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अजय माकन ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को केंद्र सरकार से लड़ने के बजाय काम करने की नसीहत दी है। वैक्सीनेशन को लेकर आम आदमी पार्टी द्वारा शुरू किए गए पोस्टर वार को लेकर उन्होंने कहा कि कोरोना से लड़ने में हालांकि दिल्ली सरकार और केंद्र सरकार दोनों ही नाकाम साबित हुई हैं, लेकिन आम आदमी पार्टी सरकार तो जैसे केंद्र सरकार से लड़ने में ही सारी ऊर्जा खपाने में लगी रहती है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में केंद्र सरकार के साथ समन्वय स्थापित करके तो कुछ भी किया जा सकता है, लेकिन आए दिन लड़कर कुछ भी नहीं मिलने वाला।

loksabha election banner

उन्होंने उदाहरण देते हुए कहा कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार है। लेकिन, वहां भी कोरोना से जंग में केंद्र सरकार से लड़ने की नीति नहीं अपनाई गई। राज्य सरकार के तीन मंत्री लोकसभा में पार्टी नेता ओम बिड़ला के साथ केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिले और राज्य के लिए सहयोग मांगा।

अजय माकन के मुताबिक, अरविंद केजरीवाल सरकार की गलत नीतियों के कारण ही दिल्ली वासी पिछले छह साल से लगातार परेशानी झेल रहे हैं। उन्होंने कहा कि एक साल से कोरोना महामारी फैली हुई है, लेकिन आम आदमी पार्टी सरकार न तो अस्पतालों में बेड बढ़ा सकी, न ऑक्सीजन की व्यवस्था कर सकी और न ही वैक्सीन का आर्डर देकर उसकी डिलीवरी हासिल कर सकी।

वहीं,  आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता व एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने आरोप लगाया है कि दिल्ली पुलिस पोस्टर लगाने पर AAP कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर रही है। उन्होंने कहा कि आज जब प्रधानमंत्री से पूछा जा रहा है कि हमारे बच्चों की वैक्सीन विदेश क्यों भेजी तो दिल्ली पुलिस कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.