नई दिल्ली [रणविजय सिंह]। हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव की हालत अभी गंभीर बनी हुई है। इस वजह से वह अब भी एम्स के कोरोनरी केयर यूनिट (सीसीयू) में वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं। उनकी बेटी अंतरा श्रीवास्तव ने बताया कि पापा की हालत अभी ठीक नहीं। इधर, एम्स के कार्डियोलाजी विभाग के डाक्टर उनके स्वास्थ्य की देखभाल कर रहे हैं।

राजनाथ सिंह ने ली स्वास्थ्य की जानकारी

बृहस्पतिवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने एम्स के निदेशक डा. रणदीप गुलेरिया को फोन करके राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य की जानकारी ली और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की। राजनाथ सिंह ने ट्वीट कर कहा कि उन्होंने राजू श्रीवास्तव की पत्नी से भी बात करके उन्हें ढांढस बंधाया। उल्लेखनीय है कि बुधवार को जिम में व्यायाम करने के दौरान राजू श्रीवास्तव को हार्ट अटैक हो गया था। इसके बाद उन्हें एम्स के इमरजेंसी में भर्ती किया गया, जहां उनकी एंजियोप्लास्टी की गई थी। एम्स के सूत्रों का कहना है कि उनके स्वास्थ्य में खास सुधार नहीं है।

बता दें कि हार्ट अटैक आने के बाद दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती कराए गए हैं। राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा ने मुंबई से फोन पर बताया कि वह दोपहर करीब 12 बजे दिल्ली में एक जिम में वर्कआउट कर रहे थे, तभी ट्रेडमिल पर चलने के दौरान बेहोश होकर गिर पड़े।

पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक, मशहूर हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव पहले से भी हार्ट के मरीज हैं और उनकी पहले भी एंजियोप्लास्टी हो चुकी है। ऐसे में हार्ट अटैक को लेकर परिजन भी चिंतित हैं। खासकर परिवार के सभी सदस्य घबराए हुए हैं। कानपुर (उत्तर प्रदेश) के मूल निवासी राजू श्रीवास्तव ने कई टेलीविजन शो में कामेडियन के रूप में काम किया है। इस समय वह उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद (यूपीएफडीसी) के अध्यक्ष भी हैं। पिछले तीन दिनों से वह दिल्ली में थे। राजू श्रीवास्तव के इंटरनेट मीडिया पर बड़ी संख्या में प्रशंसक हैं। उनके हार्ट अटैक की खबर सुनकर साथी कलाकारों व प्रशंसकों ने इंटरनेट मीडिया पर उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हुए वीडियो शेयर किए हैं।

Edited By: Prateek Kumar