नई दिल्ली , जागरण संवाददाता। Kapil Sharma Delhi Metro Ride: अभिनेता और हास्य कलाकार कपिल शर्मा ने ट्रैफिक जाम से बचने के लिए मंगलवार शाम को दिल्ली मेट्रो में सफर किया। उन्होंने सोशल नेटवर्क साइट पर फोटो भी पोस्ट किया। इसमें वह एयरपोर्ट एक्सप्रेस लाइन की मेट्रो में सफर करते दिख रहे हैं। उनके साथ ‘द कपिल शर्मा शो’ की को-स्टार सुमोना चक्रवर्ती और उनकी टीम भी मौजूद थी।

सोशल नेटवर्क पर फोटो शेयर करते हुए शर्मा ने कहा है कि जाम में फंसे रहने की अब जरूरत नहीं है। मेट्रो से सफर करें। दरअसल, राष्ट्रीय राजमार्ग-8 पर अक्सर ट्रैफिक जाम की समस्या होती है। उन्हें फ्लाइट पकड़ने के लिए आइजीआइ एयरपोर्ट जाना था।

दिल्ली मेट्रो रेल निगम (डीएमआरसी) के अनुसार उन्होंने शाम 4:05 बजे एयरपोर्ट एक्सप्रेस लाइन पर धौलाकुआं से मेट्रो पकड़ी और एयरपोर्ट पहुंचे। इस दौरान अपने चहेते हास्य अभिनेता के साथ कई लोगों व मेट्रो के कर्मचारियों ने उनके साथ सेल्फी ली।

डीएनडी और रिंग रोड पर थमे पहिये, लगी वाहनों की कतार

नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में पिछले 11 दिनों से शाहीन बाग में धरने के कारण कालिंदी कुंज मार्ग पूरी तरह से बंद है। इस कारण यहां का पूरा ट्रैफिक डीएनडी की ओर डायवर्ट हो गया है, जिससे डीएनडी व रिंग रोड पर यातायात का दबाव काफी बढ़ गया, मंगलवार को करीब पांच किलोमीटर लंबा जाम लग गया। नोएडा, ग्रेटर नोएडा, गाजियाबाद व पूर्वी दिल्ली से दक्षिणी दिल्ली आने-जाने वाले लोगों को भारी समस्या का सामना करना पड़ा।

बदरपुर की ओर से नोएडा आने-जाने वाले लोगों को भी मथुरा रोड होते हुए पहले डीएनडी जाना पड़ता है। इस कारण मथुरा रोड पर भी बदरपुर से लेकर आश्रम तक भयंकर जाम लगा रहा। नोएडा, अक्षरधाम व सराय काले खां से दक्षिणी दिल्ली आने वाले लोगों को डीएनडी से ही भयंकर जाम का सामना करना पड़ा।

मंगलवार अपराहृन तीन बजे से ही मुनिरका से नेहरू प्लेस और ओखला जाने वाली सड़कों पर भयंकर जाम लग गया। इससे वाहनों की कई किलोमीटर लंबी कतारें लगी रहीं। आउटर रिंग रोड पर कालकाजी मंदिर की ओर से मोदी मिल, ओखला, आश्रम, मथुरा रोड और बदरपुर जाने वाला मार्ग ठप हो गया। कालिंदी कुंज रोड बंद होने के कारण पूरा यातायात मथुरा रोड, डीएनडी और रिंग रोड पर डायवर्ट किया गया है। इससे बदरपुर से आश्रम जाने वाली पूरी सड़क पर वाहनों की कतारें लगी रहीं।

मोदी मिल फ्लाईओवर से मथुरा रोड पर वाहनों के गुजरने के कारण फ्लाईओवर भी पूरी तरह से जाम रहा। वहीं ओखला मंडी की तरफ जाने वाली सड़क पर भी वाहनों की कतारें लगी रही। आउटर रिंग रोड पर वसंत विहार व मुनिरका से आश्रम की तरफ जाने वाले रोड पर लोगों को भयंकर जाम का जाम का सामना करना पड़ा।

Delhi Kirari Fire: पहले भाई का साथ छूटा, अब माता-पिता व भाभी का; आग ने सब कुछ छीन लिया

Posted By: Mangal Yadav

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस