Move to Jagran APP

बैठक की वीडियो सार्वजनिक करने को लेकर NDMC सचिव व केजरीवाल आमने-सामने

एनडीएमसी सचिव का कहना है कि काउंसिल के एक सदस्य को बैठक की रिकॉर्डिग सार्वजनिक करने पर एतराज है।

By JP YadavEdited By: Published: Thu, 19 Apr 2018 12:19 PM (IST)Updated: Thu, 19 Apr 2018 12:39 PM (IST)
बैठक की वीडियो सार्वजनिक करने को लेकर NDMC सचिव व केजरीवाल आमने-सामने
बैठक की वीडियो सार्वजनिक करने को लेकर NDMC सचिव व केजरीवाल आमने-सामने

नई दिल्ली (जेएनएन)। नई दिल्ली नगरपालिका परिषद की बैठक की वीडियो सार्वजनिक करने और न करने को लेकर विवाद बढ़ गया है। एक ओर मुख्यमंत्री केजरीवाल ने काउंसिल की बैठक की वीडियो को सार्वजनिक करने का निर्देश दे दिया हैं। वहीं एनडीएमसी सचिव ने सदस्य की आपत्ति का हवाला देकर वीडियो को सार्वजनिक करने से मना कर दिया है। हालांकि इस पर कानूनी पहलुओं को लेकर एनडीएमसी ने 23 अप्रैल को काउंसिल की विशेष बैठक बुलाई है।

loksabha election banner

सूत्रों के मुताबिक बीते फरवरी में काउंसिल की बैठक हुई थी। जिसके मिनट्स पर हस्ताक्षर कराने के लिए काउंसिल के पीठासीन अधिकारी अरविंद केजरीवाल के पास गए तो उन्होंने बैठक में हुई बातचीत और मिनट्स में अंतर होने की बात कहते हुए एनडीएमसी सचिव को बैठक की वीडियो के साथ मिनट्स को सौंपने के निर्देश दिए हैं।

वहीं एनडीएमसी सचिव का कहना है कि काउंसिल के एक सदस्य को बैठक की रिकॉर्डिग सार्वजनिक करने पर एतराज है। इसको लेकर केजरीवाल ने सचिव को पत्र लिखकर वीडियो सार्वजनिक न करने को लेकर हैरानी जताई और तत्काल वीडियो जारी करने को कहा है। इस पर काउंसिल के चेयरमैन ने 23 अप्रैल को विशेष बैठक बुलाई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.