Move to Jagran APP

छत्तीसगढ़ की लड़की को पहले बनाया लव जिहाद का शिकार फिर पीड़िता के हाथ पैर बांध किया सामूहिक दुष्कर्म

लव जिहाद का शिकार हुई छत्तीसगढ़ निवासी युवती के साथ अब सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। युवती का आरोप है कि मुख्य आरोपित के इशारे पर बृहस्पतिवार की रात तीन लोगों ने हाथ पैर बांधकर न सिर्फ सामूहिक दुष्कर्म किया बल्कि मारपीट भी की गई।

By Prateek KumarEdited By: Published: Sun, 12 Dec 2021 11:14 AM (IST)Updated: Sun, 12 Dec 2021 11:14 AM (IST)
छत्तीसगढ़ की लड़की को पहले बनाया लव जिहाद का शिकार फिर पीड़िता के हाथ पैर बांध किया सामूहिक दुष्कर्म
युवती ने पुलिस पर भी कार्रवाई करने में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है।

नई दिल्ली [धनंजय मिश्र]। लव जिहाद का शिकार हुई छत्तीसगढ़ निवासी युवती के साथ अब सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। युवती का आरोप है कि मुख्य आरोपित के इशारे पर बृहस्पतिवार की रात तीन लोगों ने हाथ पैर बांधकर न सिर्फ सामूहिक दुष्कर्म किया, बल्कि मारपीट भी की गई। इसके अलावा अश्लील वीडियो भी बनाया गया। आरोपित पहले से भी उसे मुकदमा वापस लेने के लिए धमकाते रहे हैं। युवती ने पुलिस पर भी कार्रवाई करने में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है।

loksabha election banner

शिकायत को नजरअंदाज कर कार्रवाई में देरी करने का आरोप

पीड़िता के मुताबिक 29 अक्टूबर को उसने दानिश राणा उर्फ दिनेश राणा उर्फ ईनाम अली के खिलाफ शिकायत दी थी। इसमें ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करने और हिंदूू बता कर शादी करने का आरोप लगाया था। इस मामले की एफआइआर दर्ज हुए एक महीने से अधिक समय हो गया, लेकिन पुलिस ने आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं की।

मुख्य आरोपित के इशारे पर तीन लोगों ने दिया वारदात को अंजाम

पीड़िता के पति की 2017 में मौत हो गई थी। इसके बाद छत्तीसगढ़ में ही उसकी मुलाकात दिनेश राणा नामक शख्स से हुई। कुछ समय पहले उसने पीड़िता को दिल्ली बुला लिया। यहां उसे एक मकान में रखा गया। इस दौरान उसे पता चला दिनेश हिंदूू नहीं है। उसका नाम दानिश राणा उर्फ ईनाम अली है। आरोप है कि उसने पीड़िता से जबरन निकाह किया और उसे गोमांस भी खिलाया। बुराड़ी थाना पुलिस ने 29 अक्टूबर को मामला दर्ज किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.