Move to Jagran APP

Sushant Singh Death News: सुशांत ने किया सुसाइड या हुआ मर्डर? जांच में जुटी सीबीआइ एम्स के डॉक्टरों से करेगी मुलाकात

Sushant Singh Death News मिली ताजा जानकारी के मुताबिक मुंबई से सीबीआइ की टीम दिल्ली के लिए निकल चुकी है।

By JP YadavEdited By: Published: Wed, 16 Sep 2020 12:30 PM (IST)Updated: Wed, 16 Sep 2020 02:02 PM (IST)
Sushant Singh Death News: सुशांत ने किया सुसाइड या हुआ मर्डर? जांच में जुटी सीबीआइ एम्स के डॉक्टरों से करेगी मुलाकात
Sushant Singh Death News: सुशांत ने किया सुसाइड या हुआ मर्डर? जांच में जुटी सीबीआइ एम्स के डॉक्टरों से करेगी मुलाकात

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। Sushant Singh Death News: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मौत की जांच कर रही केंद्रीय जांच एजेंसी (CBI) बुधवार को दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) के डॉक्टरों से मुलाकात कर सकती है। मिली ताजा जानकारी के मुताबिक, मुंबई से सीबीआइ की टीम बुधवार सुबह दिल्ली के लिए निकल चुकी है। बताया जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआइ की यह टीम एम्स के डॉक्टरों से बुधवार को ही मुलाकात कर सकती है। यहां पर बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर सीबीआइ कर रही है। सीबीआइ ने ही फोरेंसिक एक्सपर्ट्स की भी मदद ली है, जिससे सच्चाई सामने आ सके कि सुशांत ने आत्महत्या की थी या उनकी हत्या हुई थी। जल्द ही यह फोरेंसिक रिपोर्ट सामने आएगी।

loksabha election banner

यह भी जानकारी सामने आ रही है कि फोरेंसिक एक्सपर्ट की मेडिकल बोर्ड की मीटिंग 17 सितंबर को होने वाली है। इसी मीटिंग में रिपोर्ट पेश की जाएगी और सुशांत की 'हत्या' के एंगल पर प्रकाश डालेगी। फोरेंसिक जांच के लिए एम्स के डॉक्टरों की एक टीम बनाई गई थी।

बताया जा रहा है कि एम्स के फोरेंसिक विशेषज्ञों की टीम एक-दो दिन में फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मामले में रिपोर्ट सीबीआइ को सौंप सकती है। ऐसे में सबकी निगाहें एम्स की मेडिकल रिपोर्ट की तरफ लगी हैं। संस्थान के फोरेंसिक विभाग के अध्यक्ष डॉ. सुधीर गुप्ता के नेतृत्व में पांच डॉक्टरों की टीम की इस मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट की फोरेंसिक जांच कर रही है। बता दें कि सीबीआइ ने ही एम्स के फोरेंसिक विभाग के डॉक्टरों से सुशांत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट पर मेडिकल राय मांगी थी। इसके बाद पांच डॉक्टरों की टीम गठित की गई थी। सीबीआइ एम्स की टीम को पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट, विसरा, वीडियो फुटेज व अन्य संबंधित रिपोर्ट उपलब्ध करा चुकी है। गौरतलब है कि एम्स के मशहूर डॉक्टर डॉ सुधीर गुप्ता शीना बोरा हत्याकांड, सुनंदा पुष्कर सहित कई हाई प्रोफाइल मामलों में फोरेंसिक जांच कर चुके हैं।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.