नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। शादीपुर मेट्रो स्टेशन के पास मोबाइल झपटकर कर भाग रहे बदमाश को पास में गश्त कर रहे सिपाही ने पीछा कर पकड़ लिया। आरोपित के पास से झपटा गया मोबाइल फोन बरामद कर लिया गया है। फिलहाल, पुलिस आरोपित जैलुद्दीन से अन्य मामलों संलिप्तता की पूछताछ कर रही है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि बुधवार को दोपहर दो बजे के आसपास पीड़ित सुरेश शुक्ला पैदल शादीपुर मेट्रो स्टेशन की ओर जा रहे थे। जब वह मेट्रो स्टेशन के पास पहुंचे तो अचानक उनके सामने एक युवक आया और उनका मोबाइल फोन छीन कर भागने लगा। इस पर पीड़ित चिल्लाते हुए युवक के पीछे भागे। इस दौरान पास में गश्त कर रहे सिपाही महेंद्र ने युवक का पीछा कर उसे पकड़ लिया। उसके पास से छीना हुआ मोबाइल फोन बरामद कर लिया गया है।

बाहरी दिल्ली के स्वरूप नगर थाना पुलिस ने एशियन पेंट्स व नैरोलैक पेंट्स कंपनी के नकली पेंट की खाली बाल्टियों के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान अभिषेक व श्याम सुंदर के रूप में हुई है। आरोपितों के पास से नकली पेंट की साढ़े नौ हजार खाली बाल्टियां बरामद की गई है।

आरोपित टेंपो से इन बाल्टियों को बवाना ले जा रहे थे। आशंका जताई जा रही है कि दिपावली से पहले इन बाल्टियों में नकली पेंट डालकर बाजार में बेचना था। पुलिस के उच्च अधिकारी के अनुसार मंगलवार को पुलिस को स्वरूप नगर से इन बाल्टियों के बवाना औद्योगिक क्षेत्र में ले जाने की जानकारी मिली। टीम ने जाल बिछाकर आरोपितों को रास्ते में ही पकड़ लिया।

Edited By: Prateek Kumar