Move to Jagran APP

दिल्ली में महिला पुलिसकर्मी के घर लगी सेंध, नकदी व लाखों के जेवर चोरी

हौजखास थाना क्षेत्र में बदमाशों ने दिल्ली पुलिस की एक महिला कांस्टेबल के घर में सेंध लगाकर 1.80 लाख रुपये और लाखों के गहने उड़ा लिए। पीड़िता की शिकायत पर हौजखास थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

By Mangal YadavEdited By: Published: Tue, 25 Jan 2022 06:27 AM (IST)Updated: Tue, 25 Jan 2022 06:27 AM (IST)
दिल्ली में महिला पुलिसकर्मी के घर लगी सेंध, नकदी व लाखों के जेवर चोरी
दिल्ली में महिला पुलिसकर्मी के घर लगी सेंध, नकदी व लाखों के जेवर चोरी

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। हौजखास थाना क्षेत्र में बदमाशों ने दिल्ली पुलिस की एक महिला कांस्टेबल के घर में सेंध लगाकर 1.80 लाख रुपये और लाखों के गहने उड़ा लिए। पीड़िता की शिकायत पर हौजखास थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। दक्षिणी दिल्ली जिले की पुलिस उपायुक्त बेनिता मेरी जैकर ने बताया कि गौतम नगर निवासी पीडि़त महिला कांस्टेबल पूर्वी दिल्ली जिले में तैनात है। 21 जनवरी को पीसीआर काल पर पहुंची पुलिस टीम को पीडि़ता ने बताया किके पति के साथ इस घर में 10 महीने से रह रही हैं। उनके पति उनके पूर्वी दिल्ली में ही होटल चलाते हैं। वे सुबह काम के लिए निकल गए थे। शाम को घर लौटीं तो पाया कि घर के मेन गेट का लगा ताला टूटा हुआ है।

loksabha election banner

अंदर सारा सामान इधर-उधर बिखरा हुआ था। घर की अलमारी से 1.80 लाख रुपये, हार, अंगूठी, कान की बाली व अन्य सामान गायब हैं। पुलिस मामला दर्ज कर आसपास के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है।

पार्क में लोगों से लूटपाट करने वाले चार दबोचे गए

वहीं, हौजखास थाना पुलिस ने दो नाबालिग समेत चार बदमाशों को पकड़ा है। ये अरुण जेटली पार्क में आने वाले लोगों से लूटपाट करते थे। इस गिरफ्तारी से पुलिस ने लूटपाट के दो और लूट के प्रयास के एक मामले को सुलझाने का दावा किया है। डीसीपी बेनिता मेरी जैकर ने बताया कि 23 जनवरी को चिराग दिल्ली निवासी युवक ने शिकायत दर्ज कराई थी कि वे शाहपुर जाट से लौट रहे थे। जब वे अरुण जेटली पार्क के पास तभी अचानक तीन-चार लोगों ने उसे रोका और गर्दन पकड़ कर उसका मोबाइल फोन लूट लिया।

हालांकि भागने के दौरान लोगों की मदद से एक बदमाश रितिक को पुलिस वालों ने धर दबोचा। उसकी निशानदेही पर उसके साथी महेश और दोनों नाबालिगों को भी पकड़ लिया गया। पूछताछ में उन्होंने बताया कि 22 जनवरी को भी पार्क में बैठे एक शख्स से मोबाइल लूटने का प्रयास किया था। उनके पास से लूट के दो मोबाइल भी हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.