नई दिल्ली [शुजाउद्दीन]। नंद नगरी फ्लाईओवर पर मंगलवार दोपहर एक कार चालक ने स्कूटी सवार महिला को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही महिला स्कूटी समेत नीचे गिर गई और घायल हो गई। हादसे के बाद आरोपित चालक कार लेकर मौके से फरार होने लगा। उसी दौरान वहां से एसडीएम सीमापुरी शिव सिंह मीणा गुजर रहे थे, वह अपनी कार से उतरे और आरोपित की कार के आगे खड़े हो गए।

आरोपित को पकड़कर पुलिस को मामले की सूचना दी। पीसीआर ने घायल हालत में पूजा को जीटीबी अस्पताल में भर्ती करवाया। पकड़े गए आरोपित की पहचान आनंद के रूप में हुई है। पुलिस उसकी कार भी जब्त कर ली है।

पूजा अपने परिवार के साथ गंगा विहार में रहती हैं। वह अपनी स्कूटी से कहीं जा रही थी, जब वह नंद नगरी फ्लाईओवर पर पहुंची। उसी दौरान पीछे से महिंद्रा की एक्सयूवी कार ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही महिला स्कूटी समेत नीचे गिर गई, महिला की मदद करने के बजाय आरोपित वहां से फरार होने लगा।

उसी दाैरान सीमापुरी के एसडीएम शिव सिंह मीणा वहां से अपनी कार से गुजर रहे थे, उन्होंने अपने चालक से कार रूकवाई और आरोपित की कार के आगे खड़े हो गए। आरोप है पकड़े जाने के डर से आरोपित ने एसडीएम के साथ अभद्रता करते हुए गाली गलौज शुरू कर दी, एसडीएम ने अपने साथ मौजूद कर्मचारियों की सहायता से आरोपित को काबू किया और मामले की सूचना पुलिस को दी। एसडीएम ने अपने सामने ही घायल महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया, महिला के एक पैर की हड्डी टूट गई। आरोपित चालक नंद नगरी का रहने वाला है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

Edited By: Prateek Kumar