Move to Jagran APP

दिल्ली में डिवाइडर से टकराई कार, चालक की मौत

द्वारका नार्थ थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार डिवाइडर को पार करती हुई मुख्य सड़क से सर्विस रोड पर उछलती हुई पहुंच गई। कार चला रहे युवक की इस हादसे में मौत हो गई।

By Pradeep ChauhanEdited By: Published: Tue, 18 Jan 2022 11:27 AM (IST)Updated: Tue, 18 Jan 2022 11:27 AM (IST)
दिल्ली में डिवाइडर से टकराई कार, चालक की मौत
अंदेशा जताया जा रहा है कि देर रात को धुंध हादसे का कारण हो सकता है।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। द्वारका नार्थ थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार डिवाइडर को पार करती हुई मुख्य सड़क से सर्विस रोड पर उछलती हुई पहुंच गई। कार चला रहे युवक की इस हादसे में मौत हो गई। घटना देर रात की है। हादसे की सूचना पुलिस को अस्पताल से मिली। मृतक का नाम अभय है।

prime article banner

अभय ओम विहार फेज-2 के रहने वाले थे। छानबीन में पता चला कि अभय कार चला रहे थे। उनकी कार द्वारका मोड़ पर एक कार शोरूम के पास डिवाइडर से टकरा गई। पुलिस ने शव को अस्पताल की मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया है। अंदेशा जताया जा रहा है कि देर रात को धुंध हादसे का कारण हो सकता है।

हाल में हुए सड़क हादसे: करीब एक सप्ताह के दौरान सड़क दुर्घटना से हुई मौत का यह तीसरा मामला है। 11 जनवरी की देर रात मायापुरी थाना क्षेत्र में एक ट्रक ने स्कूटी सवार दो युवकों को कुचल दिया था, जिसमें दोनों की मौत हो गई थी। दोनों युवक पहाड़गंज के रहने वाले थे। 13 जनवरी को कापसहेड़ा थाना क्षेत्र में सुबह सड़क किनारे खड़े एक कंटेनर से कोहरे के चलते तेज रफ्तार टेंपो टकरा गया था।

टक्कर इतनी तेज थी कि टेंपो पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और चालक उसमें फंस गए। कापसहेड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और केबिन को काट कर घायल को अस्पताल पहुंचाया। जहां अस्पताल में टेंपो चालक अंकित की मौत हो गई। वहीं, इस महीने की शुरुआत में नजफगढ़ में एक कलस्टर बस की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार पति-पत्नी की मौत हो गई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.