नई दिल्‍ली, जागरण संवाददाता। दिल्‍ली के नन्‍द नगरी बस डिपो के सामने एक तेज रफ्तार बस ने महिला और बच्‍चे को कुचल दिया है। इस हादसे में दोनों की मौत हो गई है। मौत के बाद स्‍थानीय लोग गुस्‍से में आ गए। लोगों ने डीटीसी और क्‍लस्‍टर बसों में तोड़फोड़ शुरू कर दी। घटना के बाद पहुंची पुलिस को भी वहां लोगों की नाराजगी का सामना करना पड़ा। लोगों के गुस्‍से को देखते ही पुलिस को भीड़ हटाने के लिए बल का प्रयोग करना पड़ा।

प्रेमिका ने बनाई दूरी तो युवक ने की फायरिंग, गिरफ्तार

इधर, आली विहार में प्रेमिका की बेरुखी से परेशान युवक ने रविवार रात प्रेमिका के घर के बाहर फायरिंग कर जमकर तमाशा किया। युवक ने प्रेमिका और उसके परिवार को खत्म करने की धमकी दी और वह तमंचा लहराते भाग गया था। मंगलवार रात पुलिस ने आरोपित युवक को आली विहार के जंगल से गिरफ्तार कर लिया। आरोपित की पहचान सुमित तोमर के रूप में की गई है। युवक इससे पहले झगड़े के एक मामले में शामिल रहा है। पुलिस उपायुक्त राजेंद्र प्रसाद मीणा ने बताया कि रविवार रात युवती ने अपने घर के बाहर फायरिंग करने की सूचना दी।

युवती ने बताया कि उसके पूर्व प्रेमी सुमित तोमर ने उसके घर के बाहर फायरिंग की और उसे तथा उसके परिवार को खत्म करने की धमकी दी है। इस दौरान उसके घर का दरवाजा क्षतिग्रस्त कर दिया। इसके बाद वह मौके से फरार हो गया। पुलिस टीम ने आरोपित को मंगलवार को आली विहार के जंगल से गिरफ्तार कर लिया। आरोपित ने बताया कि उसका और युवती का 10 साल पुराना प्रेम संबंध था, लेकिन साल 2018 में युवक की दूसरी जगह शादी हो गई। इसके बाद युवती ने उससे बात करना बंद कर दिया था। इससे वह परेशान था। कुछ समय पहले युवती की शादी भी तय हो गई, जिससे वह बहुत परेशान था। इसलिए वह आगरा में दोस्त से तमंचा लेकर आया।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस