नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। अलीपुर इलाके में पीसीआर कर्मियों ने कार से शराब तस्करी कर रहे प्रेमी प्रेमिका को गिरफ्तार किया है। आरोपितों की कार से 545 क्वार्टर अवैध शराब बरामद हुई है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि मोबाइल पेट्रोल वैन पर ड्यूटी कर रहे हवलदार संजय व चालक एएसआइ रामबीर ने एक कार को संदिग्ध अवस्था में देखा । कार चालक ने जब पुलिस को देखा तो उसने अपनी कार की रफ्तार बढ़ा दी।

ऐसे में पीसीआर कर्मियों ने दूसरे पुलिसकर्मियों की मामले की सूचना दी। सूचना पर दूसरे जोन की पीसीआर वैन में तैनात एसआइ जवाहर लाल, एएसआइ टेकराम व वाहन के चालक सिपाही राकेश ने पीछा कर आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपितों की पहचान समयपुर बादली निवासी आनंद व सोनिया के रूप में हुई है। आरोपितों की कार की तलाशी लेने पर 545 क्वार्टर अवैध शराब बरामद हुई ।

जिम से लौट रही महिला से झपटा फोन, दो धरे

वहीं, सराय रोहिल्ला इलाके में जिम से लौट रही एक महिला से बाइक सवार दो बदमाशों ने मोबाइल फोन झपट लिया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर पीडि़त का फोन बरामद कर लिया है। आरोपितों की पहचान सुभद्रा कालोनी निवासी हिमांशु और दया बस्ती निवासी सावन के रूप में हुई है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस घटनास्थल और आरोपितों के भागने की दिशा में लगे 50 से अधिक सीसीटीवी कैमरों की फुटेज जांचने के बाद पता चला कि आरोपित दया बस्ती की तरफ गए हैं। इसके बाद स्थानीय जानकारी जुटाकर हिमांशु और सावन को गिरफ्तार कर लिया गया।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021