नई दिल्ली (जेएनएन)। वर्ष 2017 को अलविदा कहने और नए साल के शानदार स्वागत के लिए दिल्ली तैयार है। दिल्ली स्थित पांच सितारा होटल, रेस्टोरेंट, पब एवं बार में आखिरी समय में ऑफरों की झड़ी लगा दी है। कपल इंट्री को प्राथमिकता दी जा रही है, वहीं बच्चों के लिए विशेष इंतजाम किए गए हैं।

कई होटलों में थीम पार्टी का भी आयोजन किया जाएगा। सेवेन सीज होटल में अभिनेत्री कंगना व नर्गिस फाखरी भी आयोजन में चार चांद लगाएंगी।

पांच सितारा होटलों में बुकिंग ज्यादा

नए साल जश्न के लिए लोग सबसे ज्यादा पांच सितारा होटलों में बुकिंग कर रहे हैं। इस विशेष अवसर पर फाइव स्टार होटल प्रबंधन 31 दिसंबर और 1 जनवरी की रात को पार्टी व गाला डिनर का आयोजन कर रहे हैं। इन डिनर में असीमित वाइन और खान-पान का इंतजाम होता है। ली मेरीडियन की मानें तो बुकिंग अधिकतर फाइनल स्टेज में पहुंच चुकी है।

कपल को विशेष ऑफर

पांच सितारा होटलों में कपल के लिए विशेष ऑफर दिए जा रहे हैं। गीत-संगीत का कार्यक्रम तय किया गया है। जनकपुरी स्थित पिकैडली होटल में गायक कौरबी अखिल अपने गीतों से नए साल का स्वागत करेंगे। यहां पर कपल के लिए विशेष पैकेज है। दस हजार रुपये में खाना-पीना है।

इसके अलावा गीत-संगीत का भी भरपूर इंतजाम है। द्वारका स्थित रेडीसन ब्लू में अगर कपल ठहरना चाहता है तो इसके लिए 15 हजार रुपये देने होंगे।

केवल जश्न के आगाज में मस्ती करनी है तो यहां केवल 8500 रुपये ही दोनों होंगे। संगीत के अलावा यहां खाने में थाई, जैपनीज, चाइनीज व इंडियन फूड का प्रबंध रहेगा।

पांच सितारा में स्वैग से करेंगे स्वागत 

रोहिणी (मंगलम प्लेस) स्थित सेवेन सीज होटल सिने तारिकाओं की रोशनी में गुलजार होगा। 31 दिसंबर की रात के जश्न में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रानाउत और नर्गिस फाखरी की मौजूदगी चार चांद लगाएगी। संगीत निर्देशक मीत ब्रदर्स और गायिका खुशबू ग्रेवाल का संगीत लोगों को झूमने पर मजबूर करेगा।

इस पार्टी में शामिल होने के लिए टिकटों की बुकिंग हो चुकी है, लेकिन सुरक्षा के लिहाज से इसके तहत अधिकतर जानकारियों को गुप्त रखा गया है। नए साल के इस जश्न में शरीक होने वाले कपल के लिए खाने के भी पूरे इंतजाम हैं। इसके तहत होटलों में खाने और जश्न की मस्ती के लिए पैकेज बनाए गए हैं।

रोहिणी के होटल क्राउन प्लाजा में भी न्यू इयर सेलिब्रेशन के तहत शानदार डिनर और गीत-संगीत का आयोजन किया जा रहा है। यहां पार्टी मनाने व रुकने वाले कपल को 13 हजार रुपये रुपये देने होंगे। वहीं सिर्फ पार्टी के लिए 8877 रुपये में देने होंगे और उसके बाद यहां नए साल के जश्न का आनंद लिया जा सकता है। 

Posted By: JP Yadav