नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को छह महीने हो चुके हैं। वहीं, सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की थी या फिर उनका कत्ल हुआ था? इस रहस्य पर से पर्दा नहीं उठ पाया है। इस बीच देशभर में उनके प्रशंसक इंसाफ की मांग को लेकर लगातार धरना-प्रदर्शन कर रहे हैं। आलम यह है कि सुशांत सिंह राजपूत के साथ-साथ अभिनेत्री जिया खान और दिशा सालियान की मौत के बाद उन्हें इंसाफ दिलाने के लिए उनके प्रशंसक जगह-जगह लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं।

इस कड़ी में मंगलवार को जंतर-मंतर पर एक प्रशंसक व बॉलीवुड के निर्देशक विजय शंकर गुप्ता इंसाफ की मांग को लेकर अनिश्चितकालीन अनशन पर बैठ गए हैं। उनका कहना है कि वह जब तक पुलिस और सीबीआइ आरोपितों को गिरफ्तार नहीं करती हैं तब तक वे अनशन खत्म नहीं करेंगे।

विजय शंकर का कहना है कि लोग लंबे समय से मांग कर रहे हैं, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है। अब अनशन शुरू किया है तो पुलिसकर्मी उन्हें करने नहीं दे रहे हैं। वह धरना स्थल से हटने को बोल रहे हैं। विजय ने कहा कि वह हर हाल में अनशन जारी रखेंगे। इस दौरान प्रशंसक दुष्यंत चौधरी, संजय सिंह, सुनील दत्त शर्मा, सूरज शर्मा आदि मौजूद रहे।

एम्स की रिपोर्ट में खुलासा, सुंशात सिंह ने की आत्महत्या

एम्स की टीम ने सुंशात सिंह राजूपत की मौत को आत्महत्या माना है। एम्स फॉरेंसिक टीम के मुताबिक, ऐसा कोई साक्ष्य नहीं मिला, जिससे सुशांत सिंह की आत्महत्या की हत्या मान जाए। 

यहां पर बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की 14 जून को मुंबई स्थित फ्लैट में मौत हो गई थी। मुंबई पुलिस के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत ने अपने मुंबई स्थित फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी। वहीं, परिवार द्वारा हत्या की आशंका जताए जाने के बाद सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर सुशांत सिंह राजपूत मामले की सीबीआइ जांच जारी है। इस दौरान नारकॉटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स एंगल भी ढूंढ़ निकाला, जिसमें कई लोगों की गिरफ्तारी हुई है। 

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप