Move to Jagran APP

आपत्तिजनक वीडियो के जरिए ब्लैममेल करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, मास्टर माइंड गिरफ्तार

इंटरनेट मीडिया पर ब्लैक मेल करने वाले गिरोह का सरगना क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़ा है। फर्जी फेसबुक आइडी बनाकर लोगों को झांसे में लेता था। इसके बाद वह ठगी करता था। फेसबुक आइडी में युवतियों की प्राेफाइल फोटो लगाकर लोगाें से यह आराम से दोस्ती कर लेता था।

By Prateek KumarEdited By: Published: Sat, 23 Oct 2021 07:07 PM (IST)Updated: Sat, 23 Oct 2021 07:07 PM (IST)
आपत्तिजनक वीडियो के जरिए ब्लैममेल करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, मास्टर माइंड गिरफ्तार
मास्टर माइंड को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। इंटरनेट मीडिया पर ब्लैक मेल करने वाले गिरोह का सरगना क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़ा है। फर्जी फेसबुक आइडी बनाकर लोगों को झांसे में लेता था। इसके बाद वह ठगी करता था। फेसबुक आइडी में युवतियों की प्राेफाइल फोटो लगाकर लोगाें से यह आराम से दोस्ती कर लेता था। उसके बाद उनके वाट्सएप नंबर लेकर अश्लील वीडियाे बना कर उन्हें ब्लैकमेल करता था। दिल्ली-एनसीआर में कई वारदात में शामिल रहा था जिसके कारण दिल्ली पुलिस को इसकी तलाश थी। मिली जानकारी के अनुसार 25 वर्षीय नासिर राजस्थान के भरतपुर का रहने वाला है।

loksabha election banner

हुक्काबार में छापेमारी में पांच पकड़ाए

वहीं, कालकाजी इलाके में बिना अनुमति के चल रहे हुक्काबार पर कालकाजी पुलिस ने कार्रवाई की है। पुलिस ने मामले में कैफे के मालिक और मैनेजर समेत कुल पांच लोगों को पकड़ा है। सभी आरोपितों के खिलाफ सिगरेट एंड अदर टोबैको प्रोडक्ट एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जानकारी के अनुसार, पुलिस टीम गश्त कर रही थी इस दौरान गोविंदपुरी एक्सटेंशन इलाके में बूम बाक्स कैफे में बिना शारीरिक दूरी के नियम के पालन के हुक्का परोसा जा रहा था।

रेलवे कालोनी में चोरी होने पर पुलिस आयुक्त को लिखा पत्र

इधर, नई दिल्ली के चाणक्यपुरी स्थित रेलवे कालोनी में चोरी की कई घटनाओं से लोग चिंतित हैं। स्थानीय लोगों ने बताया कि रेलवे पटरी के करीब कालोनी स्थित है। इसके चलते पटरी की ओर से चोर आसानी से कालोनी में प्रवेश कर जाते हैं। रेलवे कालोनी रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के सचिव राजीव रंजन ने इस संबंध में पुलिस आयुक्त को पत्र लिखकर बताया कि कालोनी में सुरक्षा को लेकर कई बार थाने में शिकायत की जा चुकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.