दिल्ली, जेएनएन। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व दिल्ली और उत्तराखंड के प्रभारी श्याम जाजू ने मंगलवार को डिफेंस कॉलोनी स्थित अपने घर पर भाजपा का ध्वज फहराकर 'मेरा परिवार भाजपा परिवार' अभियान की शुरुआत की। उन्होंने कहा कि इस अभियान के जरिये भाजपा नेता व कार्यकर्ता हर घर में जाएंगे। वहां भाजपा का झंडा फहराकर उन्हें आने वाले चुनाव में नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने की अपील करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशहित में बहुत से काम किए हैं। लोगों को भाजपा सरकार की नीतियों और इन उपलब्धियों के बारे में बताया जाएगा। भाजपा कार्यकर्ता अपने क्षेत्र के लोगों को अगले 15 दिन तक लोगों को उनके घरों पर भाजपा का ध्वज लगाने के लिए प्रेरित करेंगे।

लोगों के घरों तक ध्वज खुद कार्यकर्ता लेकर जाएंगे। इस दौरान भाजपा के नई दिल्ली जिलाध्यक्ष अनिल शर्मा, दिल्ली की प्रदेश मंत्री सुमित्रा दहिया, निगम पार्षद सुभाष भड़ाना, शिखा राय, डॉ. नंदिनी शर्मा, मनीष अग्रवाल, भगत टोकस, सुनील सहदेव, तुलसी जोशी मौजूद रहे। इसके अलावा भाजपा नेता गजेंद्र सोलंकी, आरती मेहरा, प्रतिभा सूरज चौहान, राजेश गुलैया, शैलेंद्र सिंह मोंटी समेत तमाम भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

दक्षिणी दिल्ली के सांसद रमेश बिधूड़ी ने तुगलकाबाद गांव में अपने घर पर भाजपा का झंडा लगाकर मेरा परिवार भाजपा परिवार कार्यक्रम की शुरुआत की। फिर उन्होंने वाल्मीकि बस्ती, कांगड़ मोहल्ला, हरकेशनगर और कुसुमपुर पहाड़ी में भाजपा समर्थकों के घर जाकर भाजपा के झंडे लगाए।

इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा का ध्वज राष्ट्र के विश्वास और विकास का प्रतीक है। भाजपा के जनप्रतिनिधि सरकार में आने के बाद जो बोलते हैं उसे पूरा करते हैं। लोगों का विश्वास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बढ़ा है। पिछले चार साल में ही भारत की अर्थव्यवस्था सुधरी है।

भारत विश्व गुरु बनने की ओर अग्रसर है। पीएम ने सभी वर्गो के लिए लाभकारी योजनाएं शुरू की हैं। सामान्य वर्ग के गरीबों को आरक्षण दिलाया। मुस्लिम महिलाओं के अधिकार को सम्मान दिया है। इस दौरान बिधूड़ी ने तुगलकाबाद गांव में एसडीएमसी द्वारा बनाई गई नई सड़क का उद्घाटन भी किया।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप