नई दिल्ली, एएनआइ। पश्चिमी दिल्ली से भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने बिना नाम लिए गांधी परिवार पर जमकर निशाना साधा है। कोरोना संक्रमण के मुद्दे पर प्रवेश वर्मा ने कहा कि देश आपत्ति के दौर से गुजर रहा है लेकिन एक परिवार है, जो 50 साल तक देश में शासन करता है, वह देश में एक आतंक जैसी स्थिति पैदा कर रहा है। वे लोगों को भटका रहे हैं और उन्हें डरा रहे हैं।

प्रवेश वर्मा ने कहा कि उस परिवार (गांधी परिवार)  के तीन लोगों (सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी और राहुल गांधी)  को क्वारंटाइन किया जाए जब तक कोरोना का खतरा खत्म नहीं हो जाता।

समाचार एजेंसी एएनआइ से प्रवेश वर्मा मे कहा कि कोरोना काल में कुछ लोग देश के लोगों को गुमराह कर रहे हैं। ये ऐसे लोग हैं जो देश में लंबे समय तक शासन कर चुके हैं। 

मदद के नाम पर नाटक करने का आरोप

भाजपा सांसद ने सोमवार को ट्वीट कर रहा कि कुछ लोग वास्तविक में लोगों की मदद कर रहे हैं लेकिन कुछ ज़ीरो हैं जो सिर्फ मदद करने का नाटक कर रहे हैं। बता दें कि अभी हाल में ही राहुल गांधी दिल्ली के सुखदेव विहार में प्रवासी मजदूरों के बीच गए थे और सरकार को जमकर घेरा था। 

गांधी परिवार को पहले बताया था वायरस 

इससे पहले प्रवेश वर्मा ने राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और सोनिया गांधी को वायरस बताया था। इसके साथ ही उन्होंने मांग की थी कि इन तीनों कांग्रेसी नेताओं को क्वारंटाइन सेंटर भेजा जाए। प्रवेश वर्मा के इस बयान के बाद कांग्रेस की तरफ से तीखी प्रतिक्रिया आयी थी। 

दरअसल, प्रियंका गांधी और राहुल गांधी लगातार केंद्र व भाजपा शासित राज्यों पर निशाना साध रहे हैं। कांग्रेस का आरोप है कि केंद्र की गलत नीतियों की वजह से मजदूरों के सामने रोजी-रोटी की समस्या उत्पन्न हो गई है। आरोप है कि केंद्र सरकार गरीबों और मजदूरों की मदद नहीं कर रही है। 

 

Edited By: Mangal Yadav