Move to Jagran APP

Cm केजरीवाल की तबीयत खराब होने पर भाजपा नेता मनोज तिवारी ने कहा- हनुमान जी करेंगे ठीक

Unlock 1 phase 2 मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली के अस्पतालों में सिर्फ दिल्लीवालों का इलाजइस तरह इंसानियत को शर्मसार करने वाला निर्णय दिल्ली को नहीं लेना चाहिए था।

By JP YadavEdited By: Published: Mon, 08 Jun 2020 02:30 PM (IST)Updated: Mon, 08 Jun 2020 03:23 PM (IST)
Cm केजरीवाल की तबीयत खराब होने पर भाजपा नेता मनोज तिवारी ने कहा- हनुमान जी करेंगे ठीक
Cm केजरीवाल की तबीयत खराब होने पर भाजपा नेता मनोज तिवारी ने कहा- हनुमान जी करेंगे ठीक

नई दिल्ली, एएनआइ। Unlock 1 phase 2: अनलॉक 1.0 के तहत सोमवार को दिल्ली के तकरीबन सारे बड़े मंदिर खुले तो श्रद्धालुओं ने भी भगवान के दरबार में अपनी हाजिरी लगाई। इसी कड़ी में सोमवार दोपहर में उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से सांसद और पूर्व दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने भी कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर में जाकर बजरंग बली के दर्शन किए। इसके बाद बाहर आकर मीडिया से बातचीत के दौरान मनोज तिवारी ने कहा कि उन्होंने हनुमान जी से केजरीवाल को स्वस्थ रखने की प्रार्थना की है। इस दौरान उन्होंने सीएम अरविंद केजरीवाल के रविवार को लिए गए उस फैसले की भी आलोचना की, जिसमें यह तय किया गया है कि दिल्ली के अस्पतालों में अब सिर्फ दिल्ली के लोगों का ही इलाज हो सकेगा।

loksabha election banner

पढ़िए मनोज तिवारी का पूरा बयान

मैंने हनुमान जी से केजरीवाल जी को स्वस्थ रखने की प्रार्थना की। वो स्वस्थ रहें और दिल्ली को स्वस्थ रखने में अपनी जो भूमिका है उसका निर्वाह करें। 'दिल्ली के अस्पतालों में सिर्फ दिल्लीवालों का इलाज' इस तरह इंसानियत को शर्मसार करने वाला निर्णय दिल्ली को नहीं लेना चाहिए था।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल रविवार को डिजिटल प्रेसवार्ता में इस फैसले का एलान किया कि अब दिल्ली के सरकारी और प्राइवेट अस्पताल में सिर्फ राज्य के निवासियों का ही इलाज किया जाएगा। वहीं, दिल्ली के अस्पतालों में होने वाली विशेष सर्जरी को छूट दी गई है। इस फैसले के एलान के दौरान सीएम केजरीवाल ने कहा कि लोगों से सुझाव पर विचार करने के साथ साथ हमने आईपी यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर डॉ. महेश वर्मा के नेतृत्व में बनाई गई कमेटी की सिफारिशों के आधार फैसला लिया है।

गौरतलब है कि राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले बड़ी तेजी से बढ़े रहे हैं। माना जा रहा है कि अगले एक-दो दिन में कोरोना के मरीजों के मामले दिल्ली मे बढ़कर 30000 के पार चले जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.