Move to Jagran APP

एम एस धौनी के रिटायरमेंट पर भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने कही ये बात

भारत के सबसे सफल कप्तानों में शुमार एम एस धौनी ने शनिवार की शाम को अपने रिटायरमेंट की बात कह कर सबको चौंका दिया। इसके बाद गौतम गंभीर ने उनको अगली पारी के लिए शुभकामनाएं दी।

By Prateek KumarEdited By: Published: Sat, 15 Aug 2020 09:04 PM (IST)Updated: Sun, 16 Aug 2020 08:30 AM (IST)
एम एस धौनी के रिटायरमेंट पर भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने कही ये बात
एम एस धौनी के रिटायरमेंट पर भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने कही ये बात

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। भारत के सबसे सफल कप्तानों में शुमार एम एस धौनी ने शनिवार की शाम को अपने रिटायरमेंट की बात कह कर सबको चौंका दिया। इसके बाद उन्हें जीवन की अगली पारी के लिए सभी लोग शुभकामनाएं देने लगे। इसी कड़ी में दिल्ली से भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने भी उन्हें ट्वीट कर शुभकानाएं दी हैं।

prime article banner

गौतम गंभीर ने कहा कि 'टीम-ए' से लेकर 'टीम इंडिया तक के हम लोगों के सफर पर कई सवाल उठे, कई कॉमा लगे, कई बार अलग-अलग अंदाज में लोगों ने आवाज उठाई। आज तुमने इस चैप्टर को बंद कर दिया। उन्होंने कहा कि मैं आपको जीवन की अगली पारी के लिए शुभकानाएं देता हूं। वेल प्लेड।

बता दें कि धौनी ने अपने कैरियर में एक लंबा समय गौतम गंभीर के साथ शेयर किया है। दोनों ने ही भारत के लिए लंबे समय तक मैदान में एक से बढ़कर एक रिकॉर्ड बनाएं हैं। फिलहाल गौतम गंभीर क्रिकेट की पिच को छोड़ कर राजनीति की पिच पर बैंटिंग कर रहे हैं। वह फिलहाल भारतीय जनता पार्टी से पूर्वी दिल्ली से सांसद हैं।

इधर, सीएम केजरीवाल ने भी ट्वीट कर कहा कि विश्व में एकमात्र ऐसा कैप्टन जिसने भारत को क्रिकेट के हर फॉर्मेट में नम्बर-एक बनाया। हम भारतवासियों को गर्व के अनगिनत मौके देने के लिए शुक्रिया कैप्टन। क्रिकेट के मैदान पर आपकी सफलता युवाओं के लिए हमेशा प्रेरणादायी रहेगी।

आदेश गुप्ता और जय प्रकाश ने किया श्रमदान

इधर, दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता और उत्तरी दिल्ली के महापौर ने पुरानी दिल्ली के हनुमान मंदिर में जाकर स्वच्छता के लिए श्रमदान किया। यहां उन्होंने मंदिर परिसर इलाकों को साफ किया। इसके साथ ही लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक किया। इस अवसर पर आदेश गुप्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में हम सभी ने कोरोना से डटकर मुकाबला किया है और इसी तरह ‘गंदगी भारत छोड़ो’ अभियान को भी सफल बनाना है। उन्होंने कहा कि अगर हमें कोरोना को हराना है तो अपने आसपास सफाई रखनी होगी। हर किसी को इस अभियान की शुरुआत अपने घर से ही करनी चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.