Move to Jagran APP

Delhi BJP News: आदेश गुप्ता ने केजरीवाल पर साधा निशाना, कहा- केंद्र ने दी ई-बसें, ले रहे झूठा श्रेय

आदेश गुप्ता ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ईमानदार हैं तो 150 ई-बसों के उद्धाटन पर प्रधानमंत्री सहित केंद्रीय मंत्री की तस्वीर लगाकर कहते कि दिल्ली की भलाई के लिए केंद्र सरकार द्वारा यह तोहफा दिया गया है। लेकिन मुख्यमंत्री की केंद्र के काम का श्रेय लेने की पुरानी आदत है।

By Prateek KumarEdited By: Published: Tue, 24 May 2022 09:58 PM (IST)Updated: Tue, 24 May 2022 10:17 PM (IST)
Delhi BJP News: आदेश गुप्ता ने केजरीवाल पर साधा निशाना, कहा- केंद्र ने दी ई-बसें, ले रहे झूठा श्रेय
गांधीनगर और कृष्णानगर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने चलाया पोल-खोल अभियान।

नई दिल्ली [स्वदेश कुमार]। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने मंगलवार को गांधीनगर और कृष्णानगर विधानसभा क्षेत्र में आप के विधायकों के खिलाफ पोल-खोल अभियान चलाया। इस दौरान उन्होंने इलेक्ट्रिक बसों को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार ने दिल्लीवासियों के लिए 150 ई-बसें दी हैं, जिनका झूठा श्रेय अरविंद केजरीवाल ले रहे हैं। देश के अंदर प्रदूषण कम करने के लिए केंद्र सरकार ने देशभर में फेम-2 योजना के तहत 7,000 ई-बसें दी गई हैं। दिल्ली को कुल 300 बसें देने की योजना है। इनमें से 150 बसें आ चुकी हैं।

loksabha election banner

काम का श्रेय लेने की पुरानी आदत

आदेश गुप्ता ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ईमानदार हैं तो 150 ई-बसों के उद्धाटन पर प्रधानमंत्री सहित केंद्रीय मंत्री की तस्वीर लगाकर कहते कि दिल्ली की भलाई के लिए केंद्र सरकार द्वारा यह तोहफा दिया गया है। लेकिन, मुख्यमंत्री की केंद्र के काम का श्रेय लेने की पुरानी आदत है। उन्होंने कहा कि मुझे पता है कि मुख्यमंत्री केजरीवाल इन बसों को दिल्ली लाने के लिए केंद्र सरकार का नाम नहीं लेंगे।

जनता को कर रहे गुमराह

उन्होंने कहा कि पिछले सात सालों में एक भी बस दिल्ली वालों को नहीं देने वाले केजरीवाल हमेशा जनता को गुमराह करते रहे हैं। राष्ट्रीय राजमार्ग योजना के अंतर्गत 1500 ई-बसें अभी और आने वाली हैं और केजरीवाल उसमें भी श्रेय लेंगे। दिल्ली के अंदर 3,760 बसें हैं, जिनमें अधिकांश की समय सीमा खत्म हो चुकी है। उनको सड़कों पर नहीं चलना चाहिए। लेकिन, केजरीवाल सरकार उन बसों के रखरखाव के नाम पर करोड़ों रुपये का भ्रष्टाचार कर दिल्ली की जनता के साथ खिलवाड़ कर रही है।

लोगों में बांटे पर्चे

अभियान के तहत आदेश गुप्ता लोगों के घर पहुंचे। लोगों से बात की और पर्चे भी बांटे। इस दौरान गांधीनगर के विधायक अनिल बाजपेयी, शाहदरा जिला प्रभारी पंकज कुमार जैन, जिला अध्यक्ष रामकिशोर शर्मा, भाजपा नेता डा. अनिल गोयल, जिला, महामंत्री अनिल शर्मा, जिला उपाध्यक्ष किशन भारद्वाज आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.