Move to Jagran APP

मनोज तिवारी का तंज, कहा- कांग्रेस को भ्रष्‍टाचार की जननी बताने वाले आज गठबंधन को बेताब

मनोज तिवारी ने मुख्यमंत्री केजरीवाल पर दिल्लीवासियों के साथ वादाखिलाफी का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि चुनाव में किए वादे पूरे नहीं किए जिससे लोगों में आक्रोश है।

By Edited By: Published: Thu, 21 Feb 2019 08:06 PM (IST)Updated: Thu, 21 Feb 2019 09:25 PM (IST)
मनोज तिवारी का तंज, कहा- कांग्रेस को भ्रष्‍टाचार की जननी बताने वाले आज गठबंधन को बेताब
मनोज तिवारी का तंज, कहा- कांग्रेस को भ्रष्‍टाचार की जननी बताने वाले आज गठबंधन को बेताब

नई दिल्ली, जेएनएन। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर दिल्लीवासियों के साथ वादाखिलाफी का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि चुनाव में किए वादे मुख्यमंत्री ने पूरे नहीं किए, जिससे लोगों में आक्रोश है। अब अपनी सियासी जमीन बचाने के लिए के लिए कांग्रेस के साथ गठबंधन की कोशिश कर रहे हैं।

prime article banner

यह भी दिल्लीवासियों के साथ धोखा है, क्योंकि कांग्रेस के खिलाफ आंदोलन से आम आदमी पार्टी का गठन हुआ था। वह कांग्रेस को भ्रष्टाचार की जननी बताते हुए इसे उखाड़ फेंकने की बात करते थे, अब उसके साथ मिलकर चुनाव लड़ने को व्याकुल हैं।

इससे पता चलता है कि केजरीवाल राजनीतिक फायदे के लिए कुछ भी कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि यदि वह चार वर्षों के कार्यकाल में दिल्ली की जनता से किए हुए वादे को पूरा करने पर ध्यान देते तो आज उनकी यह स्थिति नहीं होती।

यह कितनी शर्मनाक बात है कि 66 सीटों वाली पार्टी शून्य सीट वाली पार्टी के सामने गिड़गिड़ा रही है। केजरीवाल देश की राजनीति को बदलने आए थे, लेकिन वो स्वार्थ में आकर कांग्रेस से नतमस्तक हो गए हैं। यह सरकार शिक्षा, स्वास्थ्य, परिवहन, पर्यावरण सभी मोर्चो पर पूरी तरह से विफल साबित हुई है।

लोगों के बीच इसकी छवि कांग्रेस से भी ज्यादा खराब हो गई है और दिल्लीवासी लोकसभा चुनाव में जवाब देंगे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के पास गिनाने को कोई उपलब्धि नहीं है, इसलिए अब दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलाने के नाम पर लोगों को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं। जनता अब उनके बहकावे में नहीं आएगी। उन्होंने दावा किया कि लोग नरेंद्र मोदी सरकार की नीतियों व उपलब्धियों से खुश हैं और एक बार फिर से भाजपा के पक्ष में खड़े होंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.