नई दिल्ली [संजय सलिल]। अलीपुर इलाके में रविवार की रात बाइक सवार बदमाशों ने किशोर को गोली मार दी। बदमाशों ने मौके पर कई राउंड फायरिंग भी की और फरार हो गये हैं। पुलिस मौके पर पहुँचकर सीसीटीवी आदि की जांच कर रही है। वही घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वारदात के पीछे आपराधिक गिरोह की आपसी वर्चस्व को कारण माना जा रहा है।  पुलिस अधिकारी के अनुसार कि करन थापा नाम का किशोर रात में शनि बाजार में घूम रहा था। तभी बदमाशों ने उस पर फायरिंग करनी शुरू कर दी। वहां मौजूद लोगों ने घायल को अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से पुलिस को घटना की सूचना दी गई। फिलहाल घायल किशोर की पृष्ठभूमि के विषय में भी जानकारी जुटा रही है।

चोरी के गहने गिरवी रख लेते थे ऋण, छह गिरफ्तार

इधर, बाहरी दिल्ली में लूट व झपटमारी के सोने के गहनों को बैंक में जमा कर उस पर लोन लेने के मामले में केएन काटजू थाना पुलिस ने छह आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान विक्रांत उर्फ विक्की, नितिन, कपिल उर्फ नटरी, प्रदीप, अंकित और अनिश के रूप में हुई है।

पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से एक पिस्टल, एक चाकू, पांच बाइक, नौ फोन व तीन सोने की चेन बरामद की हैं। 30 मार्च को पुलिसकर्मी सेक्टर 16 के जिला उद्यान के पास वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान दो बाइक सवार युवक पुलिस को देख भागने लगे। पुलिस ने पीछा कर उन्हें पकड़ लिया।

चेकिंग के दौरान पुलिस को विक्रांत और नितिन के पास से एक पिस्टल व चाकू बरामद हुआ। बाइक चोरी की निकली। पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों को कोर्ट में पेश किया और उनकी दो दिन की रिमांड ली गई। आरोपितों की निशानदेही पर कपिल उर्फ नटरी उर्फ राहुल व प्रदीप को दबोचा। उनसे चोरी की एक बाइक व तीन मोबाइल बरामद किए गए। उनकी निशानदेही पर चोरी का सामान खरीदने वाले अंकित पाल व अनिश को गिरफ्तार किया गया।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप