Move to Jagran APP

दिल्ली से सटे नोएडा में दिलदहलाने वाली सड़क दुर्घटना, सवारी से भरा ऑटो गहरे नाले में गिरा

New Motor Vehicle Act 2019 लागू होने के बाद भी ऑटो चालकों की मनमानी पर कोई फर्क नहीं पड़ा। ऑटो चालक अब भी ओवरलोड होकर पुलिस के सामने से धड़ल्ले से दौड़ रहे हैं।

By Amit SinghEdited By: Published: Sat, 14 Sep 2019 11:12 AM (IST)Updated: Sat, 14 Sep 2019 11:12 AM (IST)
दिल्ली से सटे नोएडा में दिलदहलाने वाली सड़क दुर्घटना, सवारी से भरा ऑटो गहरे नाले में गिरा
दिल्ली से सटे नोएडा में दिलदहलाने वाली सड़क दुर्घटना, सवारी से भरा ऑटो गहरे नाले में गिरा

नई दिल्ली, जेएनएन। New Motor Vehicle Act 2019 लागू होने के बाद एक तरफ जहां निजी वाहन चालकों में भारी जुर्माने की दहशत है, वहीं ऑटो चालक खुलेआम नियमों को मुंह चिढ़ाते हुए दौड़ रहे हैं। शनिवार सुबह दिल्ली से सटे नोएडा में ऐसा ही एक ऑटो सवारियों के साथ गहरे नाले में पलट गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची राहत व बचाव कार्य में जुटी हुई है।

prime article banner

सवारी सहित गहरने नाले में ऑटो के पलटने की घटना दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर-62 में सुबह करीब सात बजे हुई थी। सेक्टर 59-62 तिराहे पर सवारियों से भरा एक ऑटो लेबर चौक से मामूरा की तरफ जा रहा था। इसी दौरान विपरीत दिशा में आ रहे एक अज्ञात वाहन ने ऑटो में टक्कर मार दी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक टक्कर बहुत तेज नहीं थी, लेकिन ऑटो ओवर लोड था। उसमें आठ सवारियां बैठी हुईं थीं। इस वजह से टक्कर लगते ही ऑटो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गहरे नाले में पलट गया।

ऑटो के नाले में गिरते ही वहां अफरातफरी मच गई। आसपास से गुजर रहे लोग, ऑटो की सवारियों को बचाने के लिए नाले में कूद पड़े। सूचना पाकर थोड़ी देर में पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त ऑटो में महिला सवारी भी बैठी थी। आसपास के लोगों ने छह लोगों को नाले से बाहर निकाल लिया। इसके बाद भी दो लोगों के नाले में ऑटो के नीचे दबे होने की बात सामने आ रही थी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन बुलवाकर ऑटो को नाले से बाहर निकलवाया। इसके बाद नाले में दबे लोगों की आशंका के मद्देनजर सर्च ऑपरेशन चलाया, लेकिन नाले में कोई और दबा नहीं मिला। पुलिस के अनुसार ऑटो में सवार सभी लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। हादसा बहुत गंभीर था, लेकिन सभी को हल्की चोट ही लगी है।

नोएडा की कोतवाली सेक्टर-58 पुलिस उस अज्ञात वाहन चालक की तलाश कर रही है, जिसकी वजह से ये हादसा हुआ। पुलिस के अनुसार ऑटो में टक्कर लगने के बाद जैसे ही वह गहरे नाले में गिरा, टक्कर मारने वाला वाहन चालक गाड़ी सहित मौके से फरार हो गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.