Move to Jagran APP

हरियाणा के पूर्व सीएम का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जवाब- चौकीदार तो अमीरों के होते हैं

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने पार्टी में गुटबाजी को सिरे से नकारते हुए कहा कि पार्टी के सभी नेता एक होकर चुनाव मैदान में गुटबाजी की बात कह विपक्षी जनता को गुमराह करने का काम कर रहे हैं।

By Edited By: Published: Fri, 22 Mar 2019 07:07 PM (IST)Updated: Fri, 22 Mar 2019 08:29 PM (IST)
हरियाणा के पूर्व सीएम का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जवाब- चौकीदार तो अमीरों के होते हैं
हरियाणा के पूर्व सीएम का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जवाब- चौकीदार तो अमीरों के होते हैं

गुरुग्राम, जेएनएन। कांग्रेस में भले ही गुटबंदी हो, मगर चुनाव देख कांग्रेस नेता अब मानने को तैयार नहीं। हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने पार्टी में आपसी गुटबाजी को सिरे से नकारते हुए कहा पार्टी के सभी नेता एक होकर चुनाव मैदान में हैं। गुटबाजी की बात कह विपक्षी जनता को गुमराह करने का काम कर रहे हैं।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि 26 मार्च से पूरे प्रदेश के दौरे पर जा रही प्रदेश कांग्रेस समन्वय समिति की टीम लोगों की जनभावनाओं को मजबूत करने और पार्टी की एकता का प्रदर्शन करने का काम करेगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्विटर एकाउंट पर कहा कि चौकीदार अमीरों के होते हैं। भाजपा किस लिए इसे बढ़ा रही जनता सब जानती है। पूर्व मुख्यमंत्री सेक्टर-31 स्थित पार्टी के नेता जितेंद्र कुमार भारद्वाज के आवास पर मीडिया से बात कर रहे थे।

उन्होंने कहा समन्वय समिति की दो बैठक हो चुकी हैं। एक बैठक कल होगी। 26 मार्च से यह समिति पूरे प्रदेश का भ्रमण करेगी। पार्टी के दस लोकसभा क्षेत्रों में उम्मीदवारों के बारे में लोगों की राय और आगे रणनीति पर चर्चा कर आलाकमान को अवगत कराया जाएगा। 30 मार्च के बाद पार्टी सभी दस लोकसभा क्षेत्रों के उम्मीदवारों को तय करने का काम करेगी। आवेदन आ रहे हैं। जीत ही मुख्य उद्देश्य है। इसी आधार पर उम्मीदवार घोषित होंगे।

तालमेल कमेटी के रोड भ्रमण के बाद विरोधियों को यह बात समझ में आ जाएगी कि प्रदेश की जनता कांग्रेस को चाहती है। कुलदीप विश्नोई के बारे में उन्होंने कहा कि किसी नेता को काम हो सकता है। इसलिए नहीं आए हों, हमारी पार्टी एक है हमारे सब नेता साथ हैं। पार्टी जैसे कहेगी हम चुनाव लड़ेंगे।

शहीदों के परिवारों की जिम्मेदारी सबकी एयर स्ट्राइक के बाद देश की राजनीति में आए बदलाव को लेकर सवाल का जवाब देते हुए कहा कि जब बात देश की आ जाए तब सत्ता या विपक्ष का मतलब केवल हम सब एक है रह जाता है। हमने भी राष्ट्रीय हितों को ध्यान में रखकर साथ दिया है। देश पर बलिदान होने वाले न किसी जाति और धर्म के होते हैं और न ही वह किसी पार्टी के होते हैं। वे देश के लिए ही अपना सर्वोच्च बलिदान दे गए हैं और हम सब उनके साथ है। उनके परिवार की जिम्मेदारी हम सबकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.