Move to Jagran APP

MCD polls 2017: भोजपुरी फिल्म स्टार रवि किशन भी करेंगे BJP का प्रचार

दिल्ली के मतदाताओं में बड़ी संख्या में शामिल पूर्वांचल के लोगों को ध्यान में रखते हुए रवि किशन को प्रचार में उतारा जा रहा है।

By JP YadavEdited By: Published: Mon, 20 Mar 2017 08:10 AM (IST)Updated: Mon, 20 Mar 2017 08:29 AM (IST)
MCD polls 2017: भोजपुरी फिल्म स्टार रवि किशन भी करेंगे BJP का प्रचार
MCD polls 2017: भोजपुरी फिल्म स्टार रवि किशन भी करेंगे BJP का प्रचार

नई दिल्ली (जेएनएन)। दिल्ली नगर निगम (MCD) चुनाव में जीत की हैट्रिक लगाने में जुटी भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने स्टार प्रचारकों की संभावित सूची में कई फिल्म स्टार और खिलाड़ियों को भी शामिल करने का फैसला किया है। इस कड़ी में भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार रवि किशन प्रमुख नाम है। दिल्ली के मतदाताओं में बड़ी संख्या में शामिल पूर्वांचल के लोगों को ध्यान में रखते हुए रवि किशन को प्रचार में उतारा जा रहा है। वह बिहार और पूर्वी उत्तर प्रदेश के लोगों के बीच लोकप्रिय हैं। 

loksabha election banner

भाजपा से जुड़े सूत्रों की मानें तो 22 अप्रैल को होने वाले इस चुनाव में विभिन्न क्षेत्रों के सितारे भाजपा के पक्ष में प्रचार करते नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि इसके लिए क्रिकेटर शिखर धवन से भी बातचीत चल रही है।

दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी की मानें तो हम चाहते हैं कि हमारे सबसे बड़े नेता और लोकप्रिय हस्तियां जनता को संबोधित करें। हम आशा करते हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी कम से कम एक बार लोगों को संबोधित करें। हम उनसे इस संबंध में अनुरोध करने वाले हैं।

बता दें कि पहलवान बहनों गीता और बबीता फोगाट को दक्षिण दिल्ली नगर निगम ने हाल ही में स्वच्छ भारत अभियान को प्रोत्साहित करने के लिए ब्रैंड एंबेस्डर नियुक्त किया है। ऐसे में माना जा रहा है कि फोगाट बहनें भी प्रचार कर सकती हैं, लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। 

सूत्रों के मुताबिक, क्रिकेटर शिखर धवन भाजपा का प्रचार कर सकते हैं। कहा जा रहा है कि भाजपा का उनके साथ अनुबंध लगभग हो चुका है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.