Move to Jagran APP

आम्रपाली सिलिकॉन सिटी में युवती की हत्‍या मामले में कमर में बंधी रस्‍सी से उलझा केस

आम्रपाली सिलिकॉन सिटी में हुई युवती सोनामुनी की मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए के लिए पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

By Edited By: Published: Wed, 03 Jul 2019 09:32 PM (IST)Updated: Thu, 04 Jul 2019 06:39 PM (IST)
आम्रपाली सिलिकॉन सिटी में युवती की हत्‍या मामले में कमर में बंधी रस्‍सी से उलझा केस
आम्रपाली सिलिकॉन सिटी में युवती की हत्‍या मामले में कमर में बंधी रस्‍सी से उलझा केस

नोएडा, जेएनएन। आम्रपाली सिलिकॉन सिटी में हुई युवती सोनामुनी की मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए के लिए पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। बिहार की रहने वाले युवती के परिजन बुधवार शाम नोएडा पहुंचे। उम्मीद है कि पुलिस डीएम से विशेष अनुमति लेकर देर रात तक शव का पोस्टमार्टम कराएगी।

loksabha election banner

हत्‍या और आत्‍महत्‍या के बीच उलझी पुल‍िस
बृहस्पतिवार को शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने की उम्मीद है और उसके बाद ही युवती की मौत की वजह साफ हो सकेगी। फिलहाल पुलिस युवती की आत्महत्या और हत्या के बीच उलझी हुई है। वहीं, सोसायटी में रहने वाले लोग भी उसकी हत्या होने की बात कह रहे हैं। आत्महत्या की बात उनके भी गले नहीं उतर रही है।

कहीं आत्महत्या दिखाने के लिए तो नहीं छोड़ दी थी पाइप से बंधी केबल
टेरेस पर एक पाइप से केबल का कुछ टुकड़ा बंधा मिला है। इसी केबल का कुछ हिस्सा युवती के कमर में भी बंधा पाया गया है। पुलिस को घटना स्थल की परिस्थितियों से लग रहा है कि युवती ने आत्महत्या नहीं की है, बल्कि उसकी हत्या की गई है। किसी ने हत्या कर उसके शव को केबल से बांध कर टॉवर-डी व सी के बीच एक फीट चौड़े गैप से नीचे गिराना चाहा, लेकिन शव का बोझ पड़ने पर केबल टूट गया और 12वी मंजिल पर बने स्लैब पर आकर फंस गया। शव फंसने पर उसने जानबूझ कर रस्सी को केबल से बंधा छोड़ दिया, ताकि पुलिस जांच के दौरान इसे आत्महत्या मान बैठे।

लोग कह रहे हत्‍या की बात
घटना स्थल की परिस्थितियां कर रहीं हत्या की तरफ इशारा वहीं सोसायटी में रहने वाले निवासियों को भी आत्महत्या की बात गले नहीं उतर रही है। सभी का एक ही सवाल है कि आत्महत्या ही करनी थी तो वह कमर में केबल बांध कर एक फीट चौड़े गैप से खुद को क्यों लटकाती। वह टॉवर से नीचे कूद कर आत्महत्या कर सकती थी और आत्महत्या करने के पीछे भी खास वजह होती है। कोई भी इतनी दर्दनाक तरीके से क्यों आत्महत्या करेगा।

नहीं थी मोबाइल
उसके पास मोबाइल भी नहीं था। वह हमेशा जय प्रकाश के मोबाइल से अपने घर वालों से बात करती थी। ऐसे में उसका किसी युवक से प्रेम प्रसंग होने की संभावना भी बेहद कम है।

नहीं थी क‍िसी से दुश्‍मनी 
गार्डो ने भी किसी युवक से बात करते नहीं देखा गेट पर तैनात सुरक्षा गार्डो का कहना है कि युवती साग-सब्जी खरीदने के लिए नीचे आती थी। सामान खरीद कर वह सीधे फ्लैट में चली जाती थी। उसे किसी युवक से बात करते हुए नहीं देखा गया। कभी इस तरह की शिकायत भी नहीं सुनी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.