गुरुग्राम [जेएनएन]। सेक्टर 10 इलाके में रहने वाली एक कॉलेज छात्रा के साथ ऑटो चालक द्वारा छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। विरोध करने पर आरोपी ने छात्रा को गालियां भी दीं। शिकायत के आधार पर स्थानीय थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी की पहचान गांव कादीपुर इलाके की झुग्गी में रहने वाले मूलरूप से राजस्थान के जिला खेड़की के गांव पारा निवासी रोदुमल के रूप में की गई। शुक्रवार को उसे अदालत में पेश किया गया, जहां से न्यायिक हिरासत में भोंडसी जेल भेज दिया गया।

पीड़िता को घूरने लगा ऑटो चालक 

शिकायत के मुताबिक छात्रा बुधवार रात गांव कादीपुर के नजदीक स्थित नाथू स्वीट्स से बीकानेर चौक जाने के लिए ऑटो में बैठी थी। उसमें दो लोग पहले से बैठे थे। कुछ ही दूरी पर दोनों उतर गए। इसके बाद ऑटो चालक छात्रा को घूरने लगा।

Image result for ऑटो छेड़छाड़

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार 

यही नहीं ऑटो चालक ने उसे बीकानेर चौक न उतारकर हीरो होंडा चौक के नजदीक उतारा। इस दौरान उसने छेड़छाड़ भी की। शिकायत मिलते ही सेक्टर 10 थाना पुलिस ने छानबीन शुरू की। थाना प्रभारी यशवंत ने बताया कि पीड़िता ने ही आरोपी की पहचान की। इसके बाद पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।  

Posted By: Amit Mishra