नई दिल्‍ली, एएनआइ। दिल्‍ली पुलिस ने एक ऑटो ड्राइवर को मुखर्जी नगर से गिरफ्तार किया है। इस ऑटो चालक पर एक महिला यात्री से छेड़छाड़ और उसका मोबाइल छीनने का आरोप है। यह घटना तीन दिसंबर की है। पुलिस ने 48 घंटे के अंदर आरोपित को दिल्‍ली से ही गिरफ्तार कर लिया है। इस शख्‍स की उम्र पुलिस के अनुसार 43 साल के करीब है।

हैदराबाद में चिकित्सक के साथ हुई हैवानियत के कारण पूरे देश मे आक्रोश है। आरोपितों को फांसी देने की मांग की जा रही है। बावजूद इसके मानसिक रूप से बीमार लोगों के रवैये में कोई फर्क नहीं पड़ रहा है।

आठ वर्षीय बच्ची को अगवा कर ले जा रहा शख्स गिरप्तार

करोल बाग के रैगरपुरा इलाके में तीन दिसंबर मंगलवार दोपहर एक शख्स ने गलत इरादे से 8 वर्षीय बच्ची को अगवा करने का प्रयास किया। इसी बीच बच्ची ने हिम्मत दिखाई और शोर मचा दिया। जिसके बाद लोगों ने आरोपित को दबोच पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने 29 वर्षीय आरोपित राम अवध को गिरफ्तार कर लिया है। वह बापा नगर का रहने वाला है। उसके खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर पुलिस छानबीन कर रही है।

पुलिस के मुताबिक, करोलबाग इलाके की रहने वाली पीड़ित बच्ची रैगरपुरा के गली संख्या-46 से गुजर रही थी। तभी रास्ते में आरोपित ने उसे जबरन उठाकर ले जाने की कोशिश की। उधर, इस घटना के बाद स्थानीय महिलाओं में खासा गुस्सा है। उनका कहना है कि राजधानी में दिन में भी बच्चियां और महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। उन्होंने मांग की कि सरकार ऐसी हरकत करने वालों को सीधे फांसी की सजा दे।

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक

Posted By: Prateek Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस