Move to Jagran APP

पंजाब में फिर से पनप रहा खालिस्तान मूवमेंट, आम आदमी पार्टी इसे कुचलने को तैयार- कैबिनेट मंत्री आतिशी

दिल्ली में आम आदमी पार्टी की कैबिनेट मंत्री आतिशी ने पंजाब सरकार द्वारा की कार्रवाई की प्रशंसा करते हुए सीएम भगवंत मान को बधाई दी है और कहा है कि प्रदेश में लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति को बिगाड़ने वालों को खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

By sanjeev GuptaEdited By: Nitin YadavPublished: Mon, 20 Mar 2023 01:51 PM (IST)Updated: Mon, 20 Mar 2023 01:51 PM (IST)
पंजाब में फिर से पनप रहा खालिस्तान मूवमेंट, आम आदमी पार्टी इसे कुचलने को तैयार- कैबिनेट मंत्री आतिशी
पंजाब में फिर से पनप रहा खालिस्तान मूवमेंट, आम आदमी पार्टी इसे कुचलने को तैयार- कैबिनेट मंत्री आतिशी।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद से सरकार की कार्यशैली और लॉ एंड ऑर्डर को लेकर  सवाल खड़े हो रहे थे। अब भगवंत मान सरकार ने प्रदेश में पनप रहे खालिस्तानी मूवमेंट के खिलाफ बड़ी कार्रवाई शुरू कर दी है और सभी आरोपितों को गिरफ्त में लेना शुरू कर दिया है।

loksabha election banner

अब पंजाब सरकार की कार्रवाई पर प्रशंसा करते हुए दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने प्रेस वार्ता कर उन्हें बधाई दी और उनकी जमकर तारीफ की है।

आतिशी ने अपनी प्रेस वार्ता में कहा- पंजाब सरकार ने पिछले दो दिन से जिस प्रकार प्रदेश लॉ एंड ऑर्डर बनाए रखने के लिए कार्रवाई शुरू की है, उसके लिए पंजाब सरकार और पुलिस बधाई के पात्र है। पिछले दो दिनों की कार्रवाई से पंजाब के सीएम ने साफ कर दिया है कि कोई भी प्रदेश में अमन चैन भंग करेगा या कोई भी लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति को बिगाड़ने की कोशिश करेगा तो उस पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

कार्रवाई से दिया सवालों का जवाब: आतिशी

एक वक्त ऐसा था जब हम पंजाब में चुनाव लड़ रहे तो कई लोग हमसे सवाल करते थे कि आप तो दिल्ली में सरकार चलाती है, क्या वह पंजाब में लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति को सुधार पाएगी। क्या आप बॉर्डर स्टेट के संभाल पाएगी, लेकिन आज भगवंत मान ने सवाल पूछने वालों का मुंह बंद कर दिया है।

विपक्ष पर साधा निशाना

अतिशी ने प्रेस वार्ता में आगे कहा कि पंजाब में पहली सरकारों ने कई ऐसो लोगों को संरक्षण दिया था, जिसकी वजह से आज पंजाब में ऐसी स्थिति पैदा हुई है, लेकिन हमारी सरकार ने दिखा दिया है कि अगर कोई भी अमन चैन भंग करेगा तो उसपर सख्त कार्रवाई होगी।

सौरभ भारद्वाज ने भी की पंजाब सरकार की प्रशंसा

वहीं, इस मुद्दे पर आप नेता सौरभ भारद्वाज ने भी  प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पंजाब सरकार की तारीफों के पुल बांधे हैं। उन्होंने  कहा-कुछ दिनों से पंजाब में सरकार और पुलिस की कार्रवाई को लेकर मैं भगवंत मान और पंजाब पुलिस को बधाई देना चाहता हूं. पंजाब में जो कार्रवाई चल रही है उससे मजबूत संदेश देश विदेश में गया है कि पंजाब सरकार कानून व्यवस्था के मुद्दे पर ढिलाई नहीं बरतेगी।

जो लोग यह कहा करते थे कि AAP सरकार के पास कानून व्यवस्था को हैंडल करने का अनुभव नहीं है, भगवंत मान सरकार सीमावर्ती राज्य को हैंडल नहीं कर सकती है, वे सब लोग आज चुप हैं. प्रधानमंत्री मोदी के प्रशंसक जो AAP को पसंद नहीं करते हैं वे भी पंजाब सरकार की इस कार्रवाई के बाद AAP सरकार की प्रशंसा कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.