Move to Jagran APP

केजरीवाल ने CAG की रिपोर्ट पर उठाए सवाल, कहा- राजनीतिक दबाव में काम कर रहा

सवाल का जवाब देते हुए केजरीवाल ने कहा कि ऐसा कौन से कानून में लिखा है कि दिल्ली के बाहर के अखबारों में विज्ञापन नहीं दे सकते।

By JP YadavEdited By: Published: Sat, 11 Mar 2017 09:19 AM (IST)Updated: Sat, 11 Mar 2017 11:24 AM (IST)
केजरीवाल ने CAG की रिपोर्ट पर उठाए सवाल, कहा- राजनीतिक दबाव में काम कर रहा
केजरीवाल ने CAG की रिपोर्ट पर उठाए सवाल, कहा- राजनीतिक दबाव में काम कर रहा

नई दिल्ली (जेएनएन)। आम आदमी पार्टी (AAP) ने कहा है कि दिल्ली विधानसभा सदन में टेबल हुई कैग रिपोर्ट ने आम आदमी पार्टी के उस दावे को सही ठहराया, जिसमें आप ने कहा था कि भारतीय जनता पार्टी ने एमसीडी का बेड़ागर्क कर दिया है।

loksabha election banner

AAP के दिल्ली संयोजक दिलीप पांडेय ने कहा कि हमारी पार्टी शुरू से ही कहती आई है कि भारतीय जनता पार्टी और काग्रेस पार्टियों ने मिलकर नगर-निगम को भ्रष्टाचार का अड्डा और दिल्ली को कूड़े को डिब्बा बना दिया है। इस पर अब कैग ने भी अपनी मुहर लगा दी है।

वहीं, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सीएजी की रिपोर्ट पर सवाल उठाते हुए कहा कि सीएजी राजनीतिक दबाव में काम कर रहा है। केजरीवाल ने कहा कि सीएजी को राजनीति करना बंद कर देनी चाहिए और राजनीति को नेताओं के लिए छोड़ देना चाहिए।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार समेत दूसरे राज्य सरकारों के विज्ञापनों का भी ऑडिट करना चाहिए। राजनीति नहीं करनी चाहिए। दरअसल सीएजी रिपोर्ट में दिल्ली सरकार के दिल्ली से बाहर दिए गए विज्ञापनों पर सवाल उठाए गए हैं।

इस मसले पर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए केजरीवाल ने कहा कि ऐसा कौन से कानून में लिखा है कि दिल्ली के बाहर के अखबारों में विज्ञापन नहीं दे सकते। दिल्ली में अब बिजनेस करना आसान हो गया है और यहां पर एजुकेशन-हेल्थ की फील्ड में इतने अच्छे काम हो रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.