Move to Jagran APP

CM अरविंद केजरीवाल ने इशारों में पीएम मोदी पर बोला हमला, जानिये क्या है 'ये' का माजरा

अब तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधे हमलों से बचते रहे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आम चुनाव 2019 के मद्देनजर अपना रुख बदल लिया है।

By JP YadavEdited By: Published: Thu, 24 Jan 2019 11:20 AM (IST)Updated: Thu, 24 Jan 2019 01:44 PM (IST)
CM अरविंद केजरीवाल ने इशारों में पीएम मोदी पर बोला हमला, जानिये क्या है 'ये' का माजरा
CM अरविंद केजरीवाल ने इशारों में पीएम मोदी पर बोला हमला, जानिये क्या है 'ये' का माजरा

नई दिल्ली, जेएनएन। 2019 के लोकसभा चुनाव में 90 दिन से भी कम का समय बचा है, ऐसे में राजनीतिक दलों ने एक-दूसरे पर हमला तेज कर दिया है। पिछले काफी समय से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधे हमलों से बचते रहे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आम चुनाव के मद्देनजर अपना रुख बदल लिया है। इसी कड़ी में बृहस्पतिवार को आम आदमी पार्टी (AAP) मुखिया अरविंद केजीरवाल ने जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय में देशद्रोह मामले में आरोपी कन्हैया का जिक्र करते हुए पीएम मोदी पर हमला किया है। ट्वीट में केजरीवाल ने लिखा है- ' मुझे नहीं पता कन्हैया ने देशद्रोह किया है या नहीं, उसकी जांच क़ानून विभाग कर रहा है। उधर मोदी जी ने दिल्ली के बच्चों के स्कूल रोके, अस्पताल रोके, CCTV कैमरे रोके, मोहल्ला क्लीनिक रोके, दिल्ली को ठप करने की पूरी कोशिश की - क्या ये देशद्रोह नहीं है?' 

loksabha election banner

इससे पहले आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को कहा कि अमित शाह और नरेंद्र मोदी के अलावा कोई भी देश का प्रधानमंत्री बने तो उनकी पार्टी उसका समर्थन करेगी। यह पहला मौका है जब प्रधानमंत्री उम्‍मीदवार को लेकर केजरीवाल की तरफ से ऐसा बयान आया है। ऐसे में इस बयान से लगा रहा है कि आम आदमी पार्टी (AAP) अपना हठ छोड़कर महागठबंधन की तरफ रुख कर सकती है। 

केजरीवाल ने बुधवार को कहा कि 2019 का चुनाव इसी बात पर होना चाहिए कि किस तरह से मोदी और अमित शाह की जोड़ी को हटाना है। प्रधानमंत्री कौन बनेगा इस के चक्कर में मत पड़ जाना। जो मर्जी बने प्रधानमंत्री, मोदी और अमित शाह के अलावा जो भी प्रधानमंत्री बन रहा होगा हम उसको समर्थन कर देंगे। केजरीवाल दिल्ली वक़्फ़ बोर्ड के एक कार्यक्रम में बोल रहे थे जहां दिल्ली दिल्ली के सारे इमाम आमंत्रित थे।

इस दौरान AAP नेता अमानुल्लाह खान ने कहा कि आप लोग भाजपा को हटाने के लिए दिल्ली में AAP को वोट दो, बाद में कांग्रेस को समर्थन देना पड़े तो देंगे। अभी कोई मुझसे बाहर बात कर रहा था तो यह कह रहा था कि साहब कांग्रेस को वोट इसलिए देंगे क्योंकि प्रधानमंत्री भी उन्हीं का बन जाए। हम यह कह रहे हैं कि अगर प्रधानमंत्री उन्हीं का बना दो तो हम उसे सपोर्ट कर देंगे. उत्तर प्रदेश में जैसे समाजवादी पार्टी हरा रही है वैसे ही यहां पर आम आदमी पार्टी हराएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.